पावर स्टार "पवन सिंह" का "ना ए जीजा जाए दS" गाना हुआ रिलीज़, होली में दिखेगा जलवा

पावर स्टार पवन सिंह को भला कौन नहीं जानता है? आरा से लेकर अमेरिका तक की फैन फॉलोविंग है. पवन सिंह जो भी गाना गा देते हैं, लोग उसे सबसे पहले सुनना चाहते हैं. अभी हाल ही में पवन सिंह का होली के मौके पर एक नया गाना आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को भला कौन नहीं जानता है? आरा से लेकर अमेरिका तक की फैन फॉलोविंग है. पवन सिंह जो भी गाना गा देते हैं, लोग उसे सबसे पहले सुनना चाहते हैं. अभी हाल ही में पवन सिंह (Latest Holi Songs) का होली के मौके पर एक नया गाना आया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 30 मिनट ही हुए हैं, करीब 50 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ इस गाने को मिल चुके हैं. पावर स्टार पवन सिंह के नए गाने का नाम "ना ए जीजा जाए दS"  है. ये होली पर आधारित है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है.

पवन सिंह ने फेसबुक पर इस गाने का प्रोमो शेयर किया है

देखें गाना

वायरल हो रहे इस गाने को बुधवार को लॉन्च किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पवन सिंह का गाना सबसे अलग और सुपरहिट होता है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- पवन सिंह हमेशा से स्टार रहे हैं.

पवन सिंह की फैन फॉलोविंग देखकर अच्छे अच्छे स्टार चौंक जाते हैं. यूपी, बिहार, झारखंड समेत देश के सभी राज्यों के लोग पवन सिंह को जानते हैं. इतना ही नहीं, विदेशों में भी पवन सिंह के गाने को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!