रिश्वत न मिलने पर पोस्टमैन ने की अजीब हरकत, जानकर भड़के लोग, 500 रुपए न मिलने पर फाड़ डाला पासपोर्ट का सबसे जरूरी पेज

पोस्टमैन ने उसी पासपोर्ट के सबसे जरूरी पन्ने को गुस्से में आकर फाड़ डाला. ये पासपोर्ट कलेक्ट करने कोई शख्स पोस्ट ऑफिस आया था. वहीं से ये वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पोस्टमैन ने की शर्मनाक हरकत, रिश्वत न मिलने पर फाड़ दिया पासपोर्ट

एक पोस्टमैन को उस की करतूत पर सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है. पोस्टमैन पर इल्जाम ही ऐसे लगे हैं जिन्हें सुनकर कोई भी उसकी बुराई ही करेगा. खासतौर से जो लोग पासपोर्ट की और पासपोर्ट के हर पन्ने की अहमियत समझते हैं वो ये अंदाजा लगा सकते हैं कि उसका एक एक पेज कितना कीमती है. लेकिन इस पोस्टमैन ने उसी पासपोर्ट के सबसे जरूरी पन्ने को गुस्से में आकर फाड़ डाला. ये पासपोर्ट कलेक्ट करने कोई शख्स पोस्ट ऑफिस आया था. वहीं से ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर पोस्टमैन पर गुस्सा उतार रहे हैं. हालांकि पोस्टमैन खुद पर लगे आरोपों को नकार रहा है.

500 रु. की रिश्वत के आरोप

वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के मलिहाबाद का बताया जा रहा है. यहां के कसमंडी कला में डाकिये ने इस हरकत को अंजाम दिया है. वायरल वीडियो के मुताबिक, पोस्टमैन ने पासपोर्ट देने के बदले 500 रु. की रिश्वत मांगी थी. उसे पांच सौ रु. नहीं मिले तो उसने पासपोर्ट का वो पन्ना ही फाड़ दिया जिस पर बारकोड बना होता है. वीडियो में पोस्टमैन कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है. पीछे से एक शख्स की आवाज सुनाई दे रही है. जिसका पासपोर्ट कथित रूप से पोस्टमैन ने फाड़ दिया है. वो शख्स पोस्टमैन से पूछ रहा है कि तुमने पहला पन्ना ही फाड़ दिया, तुम हर पासपोर्ट के कितने रुपये लेते हो. इस के जवाब में पोस्टमैन खुद पर लगे सारे आरोपों को खारिज करता है.

देखें Video:

Advertisement

दादागिरी नहीं चलेगी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया कि इस तरह की दादागिरी नहीं चलेगी. बहुत से यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने इस पोस्टमैन पर सख्त एक्शन लेने की भी मांग की है. एक यूजर ने लिखा कि इस मामले में चीफ विजिलेंस ऑफिसर को भी सक्रिय होना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसी वजह से बहुत से इंडियन्स प्राइवेट कोरियर सर्विस का उपयोग करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Cyclone DANA Landfall Updates: 110 KM/H की रफ्तार से चली हवाएं, Kolkata-Bhubaneswar Airport बंद