पुलिसवाले ने दिव्यांग शख्स को हाथ पकड़कर पार कराई सड़क, लोग बोले- असली हीरो को सलाम - देखें Video

हाल ही में, मुंबई पुलिस ने अलग पोस्ट किया. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक पुलिसकर्मी को एक दिव्यांग शख्स को सड़क पार करने में मदद करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई पुलिस (Mumbai Police)अक्सर ऐसे वीडियो या तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, जो लोगों को विभिन्न सुरक्षा नियमों और दिशानिर्देशों के बारे में याद दिलाती हैं. कई बार वे लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से पोस्ट भी शेयर करते हैं. हाल ही में, विभाग ने अलग पोस्ट किया. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक पुलिसकर्मी को एक दिव्यांग शख्स को सड़क पार करने में मदद करते हुए दिखाया गया है.

उन्होंने लिखा "हमारी #MrMumbaiPolice, 'ब्रह्मांड' में दिल जीत रही है! एचसी राजेंद्र सोनवणे को सीएसएमटी रोड पर देखा गया जो हम सबसे अच्छा करते हैं, जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं! ” और हैशटैग #MumbaiPoliceForAll भी जोड़ा.

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत मुंबई में एक व्यस्त सड़क को दिखाते हुए होती है. कुछ ही क्षणों में, क्लिप में एक पुलिसकर्मी को एक दिव्यांग शख्स का हाथ पकड़े हुए और उसे सड़क पार करने में मदद करते हुए दिखाया गया है. बैंकग्राउंड में वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को "हैट्स ऑफ" कहते हुए भी सुना जा सकता है.

पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, "मुंबई पुलिस अपने सबसे अच्छे रूप में !!!!" दूसरे ने लिखा, "हमारी मुंबई पुलिस को सलाम.”

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा