यमराज बनकर COVID-19 वैक्सीन लगवाने पहुंचा पुलिसवाला, लोगों को दिया यह खास संदेश - देखें Photos

देशभर में इन दिनों लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) दी जा रही है. इसी बीच इंदौर में वैक्सीनेशन के दूसरे चरण के दौरान एक दिलचस्‍प घटना सामने आई. जब यहां के स्वास्थ्य केंद्र में यमराज वैक्सीनेशन कराने पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
यमराज बनकर COVID-19 वैक्सीन लगवाने पहुंचा पुलिसवाला
इंदौर:

देशभर में इन दिनों लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) दी जा रही है. इसी बीच इंदौर में वैक्सीनेशन के दूसरे चरण के दौरान एक दिलचस्‍प घटना सामने आई. जब यहां के स्वास्थ्य केंद्र में यमराज वैक्सीनेशन कराने पहुंचे. यमराज को देखकर लोग हैरान रह गए. यमराज बाकायदा केंद्र आए और स्वास्थ्यकर्मियों से टीका लगवाया. दरअसल, इंदौर में पुलिस कोविड-19 टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चला रही है. इस अभियान द्वारा लोगों को संदेश दिया जा रहा है कि हर फ्रंटलाइन वर्कर को कोरोना का टीका जरूर लगवाना चाहिए. इसलिए लोगों को संदेश देने के लिए यहां एक पुलिसवाले को यमराज बनाकर टीकाकरण करवाया गया.

टीका लगवाने के बाद 'यमराज' ने कहा, कि वैक्सीन बिल्कुल सेफ है. इससे डरने की जरूरत नहीं है. कोरोना वायरस से जरूर डरने की जरूरत है. उससे बचना है कि वैक्सीन जरूरी है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि हमलोग कोरोना से डरें और सुरक्षा नियमों का पालन करें. कोरोना वायरस से मुझे भी डर लगता है.

Advertisement

दरअसल, इंदौर में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन लगातार अभियान चला रहा है. साथ ही लोगों से अपील कर रहा है कि केस भले ही कम हो गए हैं, लेकिन हम सुरक्षित रहने के तरीकों का पालन करते रहें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia के दौरे पर जाएंगे PM Modi, तीसरे कार्यकाल का पहला द्विपक्षीय दौरा
Topics mentioned in this article