'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा कुछ ऐसा कि खानी पड़ गई जेल की हवा

बाइक पर सवार अपना भौकाल दिखाते तीन युवाओं की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे यूपी पुलिस के साथ-साथ IPS अधिकारी अभिषेक वर्मा के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिस पर मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा गया है, 'पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही, लेकिन जा नहीं पाएगी' यह तो वही बात हो गयी-'राह में चलते मुलाक़ात हो गई, जिससे डरते थे वही बात हो गई.

Advertisement
Read Time: 24 mins
बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा था अजीबोगरीब वाक्य

बदलती लाइफस्टाइल (Lifestyle) में युवाओं (Youth) के रहन-सहन से लेकर दो-पहिया गड़ियों (Two-Wheeled Vehicles) का स्वैग (Swag) अब सिर चढ़कर बोल रहा है. युवाओं में गाड़ियों का क्रेज पहले की तुलना में अब ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है. इनमें से कुछ तो ऐसे हैं, जो बाइक को मोडिफिकेशन (Bike Modified) कराकर सड़कों पर चलते अपना जलवा बिखेर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो बाइक (Bike Riding) के नंबर प्लेट की जगह फिल्मी डायलॉग का लिखवाकर खुद को कूल (Cool) बनाने में लगे हैं. ऐसे ही एक बाइक पर सवार तीन युवाओं की तस्वीरें (Viral Pictures) इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे यूपी पुलिस (UP Police) के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से शेयर किया गया है.

सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर कुछ तस्वीरें देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इन्हीं में से कुछ तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरेया जिले (Auraiya District) की बताई जा रही हैं. इन वायरल तस्वीरों में तीन युवक बिना हेलमेट पहने एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसकी नंबर प्लेट पर लिखा है, 'बोल देना पाल साहब आए थे' युवकों ने अपना भौकाल सेट करने के लिए अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर की जगह अजीबोगरीब वाक्य लिखवा लिए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा युवाओं ने बाइक में लाउड साइलेंसर भी लगाया था, ताकि जहां से सवारी निकले जलवा बरकरार रहे.

Advertisement

अब मुंबई पुलिस पर चढ़ा Pushpa का फीवर, श्रीवल्ली सॉन्ग पर बैंड ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

बिना हेलमेट बाइक पर सवार स्वैग दिखाते इन युवकों की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से शेयर करते हुए यूपी पुलिस (UP Police) ने लिखा, मैं  'पाल' दो 'पाल का राइडर हूं, 'पाल' दो 'पाल' मेरी कहानी है,

Advertisement

'पाल' दो 'पाल' मेरी हस्ती है, 'पाल' दो 'पाल' मेरी जवानी है. आप 'पाल' साहब को कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगे?'

#तीनतिगाड़ाकामबिगाड़ा #बुरानामानोहोलीहै

Advertisement

इन तस्वीरों को यूपी पुलिस (UP Police) के साथ-साथ आईपीएस अधिकारी अभिषेक वर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से शेयर किया है. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा, 'आज @auraiyapolice की नज़र एक मोटर साइकिल पर पड़ी, जिस पर लिखा हुआ था 'बोल देना पाल साहब आए थे' उस पर बैठे युवकों को यह नहीं पता था कि पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही, लेकिन जा नहीं पाएगी! यह तो वही बात हो गयी-'राह में चलते मुलाक़ात हो गई, जिससे डरते थे वही बात हो गई' @Uppolice.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive
Topics mentioned in this article