मुंबई लोकल में लड़की के साथ डांस करता दिखा पुलिसकर्मी, वायरल Video पर RPF ने कही ये बात

यह सब तब शुरू हुआ जब साईबा नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्दीधारी होम गार्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मुंबई लोकल में लड़की के साथ डांस करता दिखा पुलिसकर्मी

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक पुलिसकर्मी का लोकल ट्रेन में एक महिला के साथ डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह घटना, जो 6 दिसंबर को हुई थी, देर शाम के समय मध्य रेलवे लोकल के द्वितीय श्रेणी महिला कोच में दर्ज की गई थी. जीआरपी मुंबई ने घटना पर ध्यान दिया है और कहा है कि होम गार्ड के खिलाफ 'उचित कार्रवाई' की गई है.

Advertisement

यह सब तब शुरू हुआ जब साईबा नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्दीधारी होम गार्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया. होम गार्ड, जिसकी पहचान एसएफ गुप्ता के रूप में की गई है, उसको शुरू में उसे ट्रेन के दरवाजे से सुरक्षित दूरी बनाए रखने की सलाह देते हुए देखा गया था, जब वो एक गाने पर डांस कर रही थी. कुछ पल बाद, वह पुलिसकर्मी भी उसके साथ शामिल हो गया और संगीत की धुन पर लड़की के साथ डांस करने लगा. इस बीच, कोच में मौजूद अन्य यात्री इस दृश्य को रिकॉर्ड करते दिखे.

देखें Video:

Advertisement

हालांकि, होम गार्ड के अचानक किए गए डांस ने जल्द ही इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया, लेकिन ज्यादातर गलत वजहों से. डिविजनल रेलवे मैनेजर के आधिकारिक अकाउंट ने वीडियो में दिख रहे होम गार्ड के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के लिए आरपीएफ को टैग किया.

Advertisement

मामला जल्द ही बढ़ गया और आरपीएफ ने इसका संज्ञान लिया. वीडियो वायरल होने के बाद सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने भी एक्स पर प्रतिक्रिया दी. जीआरपी ने पेशेवर शिष्टाचार बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया है, खासकर जब वर्दी में हों और ड्यूटी पर हों.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान
Topics mentioned in this article