सड़क पर भरे पानी से रुक गया ट्रैफिक, खुद नाला साफ करने में जुट गई हैदराबाद पुलिस, Video वायरल

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया, साथ ही एक कैप्शन के साथ लक्ष्मी के सराहनीय कार्य की सराहना की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सड़क पर भरे पानी से रुक गया ट्रैफिक

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस (Hyderabad traffic Police) द्वारा 5 सितंबर को एक वीडियो शेयर किया गया, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया. वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी श्रीमती डी धना लक्ष्मी को दिखाया गया है, जो समुदाय की सेवा करने के लिए अपने कर्तव्य से ऊपर उठती है. वीडियो में, वह हैदराबाद के दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में टॉलीचौकी फ्लाईओवर के पास एक नाले को साफ करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करती देखी जा सकती हैं.

वीडियो की शुरुआत पानी में डूबी एक सड़क के दृश्य से होती है, जिससे यातायात मुश्किल हो रहा है. एक और शख्स भी नाली में रुकावट को दूर करने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है. कुछ ही समय बाद, लक्ष्मी सफाई प्रक्रिया में तेजी लाने के प्रयास में उसके साथ शामिल हो गई. उनके संयुक्त प्रयासों से जलभराव में तेजी से कमी आई और यातायात का सामान्य प्रवाह बहाल हो गया.

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया, साथ ही एक कैप्शन के साथ लक्ष्मी के सराहनीय कार्य की सराहना की.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने काफी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले लोगों से लगभग 3 हजार से ज्यादा लाइक और कई कमेंट्स भी मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, "वास्तव में बहुत बढ़िया सेवा. नागरिकों को हर जगह कूड़ा, खासकर प्लास्टिक दाएं-बाएं फेंकने में शर्म आनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने कहा, "बहुत बढ़िया लेकिन बेहतर होगा कि आप जीएचएमसी को यह काम करने के लिए बाध्य करें. दुखद बात यह है कि कोई भी उनकी मदद करने से नहीं रुक रहा."

Advertisement

यह घटना लक्ष्मी जैसे यातायात पुलिस अधिकारियों के समर्पण और प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में कार्य करती है, जो समुदाय की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए अपने कर्तव्य से परे जाते हैं.

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article