रील बनाने के लिए बीच सड़क पर दोस्त को किया किडनैप ! वायरल हुआ Video, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

सवारों में से एक उतरा और नाटकीय ढंग से पीड़ित के चेहरे को कपड़े से ढक दिया और उसे बेहोश करने का नाटक किया

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रील बनाने के लिए बीच सड़क पर दोस्त को किया किडनैप !

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए अपहरण का नाटक करने का वीडियो वायरल होने के बाद 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फुटेज में, मोटरसाइकिल पर दो लोग खतौली में एक स्ट्रीट फूड विक्रेता के पास पहुंचे, जहां तीसरा शख्स चाट खा रहा था. सवारों में से एक उतरा और नाटकीय ढंग से पीड़ित के चेहरे को कपड़े से ढक दिया और उसे बेहोश करने का नाटक किया.

इसके बाद उन्होंने उसके बेहोश लग रहे लड़के को अपनी बाइक पर लाद लिया और भागने का नाटक किया, जिससे देखने वाले हैरान रह गए. वहां आसपास मौजूद लोग कुछ देर तक यही सोचते रह गए कि आखिर ये हो क्या रहा है. हालांकि, स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें रोकने के बाद समूह मुश्किल में पड़ गया जबकि बाकी लोगों ने घटना की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी. जैसे ही स्थानीय लोगों ने उनसे पूछताछ की, समूह ने उन्हें अपना कैमरा दिखाया और कहा कि यह सब एक इंस्टाग्राम रील के लिए किया जा रहा था.

देखें Video:

समूह ने वीडियो को एडिट किया और इसे ऑनलाइन शेयर भी किया, लेकिन इसके वायरल होने के तुरंत बाद पुलिस ने जांच शुरू की, जिसके परिणामस्वरूप उनकी गिरफ्तारी हुई. खबरों के मुताबिक, उनकी गिरफ्तारी से पहले, सीओ खतौली रामाशीष यादव ने कहा था कि उनकी पहचान के बाद पुरुषों के समूह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Beirut Explosion Video: बड़े धमाके से फिर दहला बेरूत, Video में कैद मंजर
Topics mentioned in this article