बिल्ली के सामने मुंह फाड़े जहरीले सांप ने मारा झपट्टा, लेकिन अगले ही पल पलट गई बाजी, देखें VIDEO

Cat vs Snake Viral Video: हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में एक जहरीला सांप बिल्ली पर मुंह फाड़े जोरदार हमला करते नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मुंह फैलाए बिल्ली को काटने झपटा सांप

Billi Aur Sanp Ki Ladai: जंगल में अक्सर जंगली जानवरों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बेहद आम है. सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कई बार शिकार और शिकारी के बीच झड़प देखते ही बनती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक जहरीला सांप बिल्ली पर मुंह फाड़े जोरदार हमला करते नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक सांप को एक ताकतवर बिल्ली पर हमला करते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही एक खतरनाक सांप (Snake) मुंह खोलकर बिल्ली (Cat) पर हमला करने के लिए झपट्टा मारता है, वैसे ही बिल्ली बड़ी फुर्ती में उसके मंसूबे पर पानी फेर देती है. वीडियो में बिल्ली की फुर्ती को देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो @TerrifyingNatur नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बिल्ली की प्रतिक्रिया का औसत समय 20-70 मिलीसेकेंड होता है, जो सांप की औसत प्रतिक्रिया समय 44-70 मिलीसेकेंड से भी तेज होता है.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 648.1K बार देखा जा चुका है, जबकि 31 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

Met Gala में डेब्यू के बाद वापस मुंबई लौटीं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी