बर्तन धोने के लिए महिला ने लगाया तगड़ा जुगाड़, सिर पर पाइप बांधकर चुटकियों में किया काम तमाम

Pipe Jugaad Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में सामान धोने के दौरान पाइप ना पकड़ना पड़े इसके लिए महिला ने ऐसा जुगाड़ लगाया है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Woman Washing Hack Using Pipe Is Going Viral: देसी जुगाड़ के मामले में भारतीय का कोई मुकाबला नहीं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक महिला का ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर यूजर्स अपना माथा पकड़ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में सामान धोने के दौरान पाइप ना पकड़ना पड़े इसके लिए महिला ने ऐसा जुगाड़ लगाया है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. लोग इस हैरतअंगेज कारनामे को देखकर बोल रहे हैं कि भारतीयों का जुगाड़ में कोई मुकाबला नहीं है.

महिला ने पाइप से किया सिम्पल जुगाड़

यह वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 98 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. अक्सर देखा जाता है कि, हाथ से पाइप पकड़कर बर्तन धोना मुश्किल हो जाता तो महिला ने पाइप को ही अपने सिर से ही बांध लिया. इस मजेदार हैक को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में महिला का बर्तन धोने का यह अनोखा जुगाड़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूं तो बर्तन धोना अक्सर एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है, खासकर जब आपको हाथ में पाइप पकड़ना पड़ता है, लेकिन इस महिला ने एक अनोखी तरकीब निकाली है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

महिला का अनोखा जुगाड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला ने पाइप को अपने सिर से बांध रखा है, जिसकी वजह से वह आराम से बर्तन धो पा रही है. यह जुगाड़ न केवल देखने में दिलचस्प है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि किसी भी समस्या का समाधान कैसे निकाला जा सकता है. इस वीडियो में महिला अपने सिर पर पाइप बांधकर बर्तन धोते हुए दिखाई दे रही है. उन्होंने इसे इस तरह से व्यवस्थित किया है कि वह बिना किसी परेशानी के एक हाथ से बर्तन धो सकती हैं. यह जुगाड़ न केवल उन्हें आराम देता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कितनी रचनात्मकता और सूझबूझ से काम लिया जा सकता है.

Advertisement

लोगों ने ली मौज

यूजर्स ने इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे 'जुगाड़ का मास्टरपीस' बताया है, जबकि अन्य ने इस विचार की सराहना की है कि कैसे एक साधारण समस्या का सरल समाधान निकाला जा सकता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kavita_mum नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ टेक्स्ट कैप्शन में लिखा हुआ है- 'वुमन ऑफ द ईयर' इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला ने सिर पर पाइप रखा और इसे दुपट्टे से बांध लिया. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बकवास रील के लिए पानी को बरबाद किया. दूसरे यूजर ने लिखा, आंटी को कोई अवार्ड दे दो इसके लिए. तीसरे यूजर ने लिखा, ये तो निंजा टेक्नीक है भाई. चौथे यूजर ने लिखा, और लोग कहते हैं कि औरतों का दिमाग घुटने में होता है.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Baba Siddique हत्या कांड ने दिलाई मुंबई में Dawood Ibrahim वाले काले दौर की याद