पायलट ने बताया, कैसे वापस मिली दुबई एयरपोर्ट पर उसकी खोई हुई घड़ी, वायरल पोस्ट ने सबको किया इंप्रेस

खान ने हवाई अड्डे पर खोया और पाया कार्यालय का दौरा किया. केवल पाँच मिनट के भीतर, उसकी घड़ी उसके पास वापस आ गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पायलट ने बताया, कैसे वापस मिली दुबई एयरपोर्ट पर उसकी खोई हुई घड़ी

हाना मोहसिन खान, एक वाणिज्यिक पायलट हैं, जिन्होंने हाल ही में दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Dubai International Airport) पर खोया और पाया विभाग की जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपना अनुभव सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया.

खान दुबई से वापसी की फ्लाइट का संचालन कर रही थी, जब वह हवाई अड्डे पर ड्यूटी-फ्री दुकान पर गईं. सुरक्षा जांच के दौरान, उसने अपनी घड़ी उतार दी और अनजाने में उसे पीछे छोड़ दिया. वापस लौटते समय उसे एहसास हुआ कि उसकी घड़ी गायब है. उसने शुरू में सोचा कि शायद इनकी घड़ी खो गई है, अब नहीं मिलेगी.

Advertisement

लेकिन, अपनी घड़ी वापस पाने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर, खान दुबई में अपने ग्राउंड स्टाफ के पास पहुँची. उसने दुबई हवाई अड्डे पर खोया और पाया विभाग को तीन ईमेल भी भेजे. उसे आश्चर्य हुआ, जब विभाग ने तुरंत उसकी घड़ी ढूंढ ली.

बाद में, दुबई के लिए दूसरी फ्लाइट में, खान ने हवाई अड्डे पर खोया और पाया कार्यालय का दौरा किया. केवल पाँच मिनट के भीतर, उसकी घड़ी उसके पास वापस आ गई.

खान खोया-पाया विभाग की कार्यकुशलता से बहुत प्रभावित हुई. उसने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि उन्हें कितनी आसानी से उनकी घड़ी वापस मिल गई. उन्होंने दुबई के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपनी पोस्ट समाप्त की.

Advertisement

कमेंट सेक्शन में लोगों ने दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खोया और पाया विभाग के साथ अपने अनुभव शेयर किए.

Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत