"इफ यू नो इंग्लिश, यू केन..." : ऑटो ड्राइवर की अंग्रेजी सुनकर दंग रह जाएंगे आप; देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ऑटोचालक ड्राइवर अंग्रेजी में बात करके सबको हैरान कर रहा है. सबसे अच्छी बात है कि चच्चा अंग्रेजी का महत्व जानते हैं ऑटो चालक लोगों को अंग्रेजी सीखने की सलाह भी दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वर्तमान में अंग्रेजी हमारी जिंदगी के लिए बेहद जरूरी है,  इसका अंदाजा अमरावती का एक ऑटो चालक बखूबी जानता है. सोशल मीडिया पर इस ऑटोचालक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑचोटालक फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहा है. इसकी अंग्रेजी सुनकर सोशल मीडिया यूज़र काफी दंग भी हो रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ऑटोचालक ड्राइवर अंग्रेजी में बात करके सबको हैरान कर रहा है. सबसे अच्छी बात है कि चच्चा अंग्रेजी का महत्व जानते हैं ऑटो चालक लोगों को अंग्रेजी सीखने की सलाह भी दे रहा है. ऑटो वाले चाचा का मानना है कि अंग्रेजी सीख कर आप लंदन अमेरिका जा सकते हैं आपको वहां कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि अंग्रेजी एक अंतर्राष्ट्रीय भाषा है. 

ऑटो सवार शख्स भी रह गया हैरान

ऑटो वाले चाचा अंग्रेजी बोल रहे थे और ऑटो में सवार होने वाला शख्स उन्हें काफी गौर से सुन रहा था. शख्स ने बताया कि आज, मैं एक बहुत ही हैरान सज्जन से मिला जो एक ऑटो चालक हैं,हमारी बातचीत बहुत मजेदार रही,लेकिन मेरे लिए यह बहुत ही आश्चर्यजनक था कि वह अंग्रेजी में एक दम फ्लूएंट हैं.

सोशल मीडिया पर यह प्यारा वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चाचा को अंग्रेजी का बहुत ज्ञान है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- देखा जाए तो अंग्रेजी एक ग्लोबल भाषा है. चाचा की सोच भी बहुत अच्छी है.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai