करौली में एक बेटी और मां की जान बचाने वाले कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा को लोग कर रहे सलाम

राजस्थान के करौली में शनिवार को हुई हिंसा में 35 लोग घायल हुए. पुलिस ने 36 लोगों को हिरासत में लिया है. एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि एक पुलिस वाले ने आग से घिरी मां और बच्चे को बचाया.

राजस्थान के करौली में शनिवार को हुई हिंसा में 35 लोग घायल हुए. पुलिस ने 36 लोगों को हिरासत में लिया है. एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि एक पुलिस वाले ने आग से घिरी मां और बच्चे को बचाया. मामला ये है कि राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli) जिले में नव संवत्सर के उपलक्ष्य में मुस्लिम बहुल क्षेत्र से गुजर रही बाइक रैली पर पथराव के बाद पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव हो गया. इसके चलते करौली में शनिवार को कर्फ्यू लगाया गया था, इस घटना के कारण मामला अभी भी भड़का हुआ है. इन सब के बावजूद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा एक मां और बेटी की जान बचाते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें तस्वीर

इस मामले पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी नेत्रेश शर्मा से बात की. इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक जानकारी साझा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर की है. इस फोटो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं.