हाय गर्मी: सूरज की लपटों से तप रहा दुबई, धूप में रखा फ्राइंग पैन और झट से बन गया ऑमलेट

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लोग इन दिनों आग बरसाती धूप में अंडा फ्राई कर रहे हैं. महज 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 37.5 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Cooking Egg In The Sun: इन दिनों गर्मी चरम पर है. जहां भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों से समूचा उत्तर भारत परेशान है. वहीं हर दिन चढ़ते हुए तापमान ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. आसमान से आग बरसाती धूप, झुलसा देने वाली लू का असर दुनिया के कोने-कोने में देखने को मिल रहा है. हाल ही में भीषण गर्मी का हाल बयां करता एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, कैसे लोग इन दिनों आग बरसाती धूप में अंडा फ्राई कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुबईवासियों ने अंडा फ्राई बनाने का जबरदस्त तरीका खोज निकाला है.

दुबई में पड़ रही है भयंकर गर्मी

भयंकर गर्मी को देखते हुए भारत की राजधानी दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट तक जारी कर दिया गया है. वहीं दुबई में भी चिलचिलाती धूप ने लोगों का हाल-बेहाल कर रखा है. यही वजह है कि, लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया. ऐसे गर्मी का फायदा उठाते हुए लोगों ने अंडा फ्राई बनाने का सबसे आसान तरीका ढूंढ निकाला है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 37.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 79 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

यहां देखें वीडियो

चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एग फ्राई को बनाने के लिए सबसे पहले पैन को आग पर नहीं, बल्कि धूप में रख दिया जाता है और फिर उसके तपते ही उसमें तेल डाल दिया जाता है. तेल के गर्म होते ही इस पर अंडा फोड़ दिया जाता है. इसके बाद अंडे के ऊपर नमक छिड़क दिया जाता है और हल्का फ्राई होते ही प्लेट में सर्व कर दिया जाता है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'खाना खाने का यह तरीका हेल्दी नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं दुबई में रही हूं और मुझे नहीं लगता कि वहां यह संभव है खासकर अगर पैन को पहले से गर्म करके धूप में ना लाया जाए.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह फेक है.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते