मोर ने अनोखे अंदाज में ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट, पहले से सवार थी जानी पहचानी सवारी

वीडियो में दो मोर नजर आ रहे है. एक वही मोर है जिसकी तस्वीर आपके जेहन में है. रंगबिरंगे खूबसूरत पंखों वाला मोर. जिसके लंबे पंख देखने के बाद आप नजरे नहीं हटा सकेंगे. ये मोर अपने खूबसूरत पखों के साथ एक ऑटो पर सवार है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

जंगल में मोर नाचा, किसने देखा- ऐसे खुशनसीब कम ही होते हैं जो मोर को पंख फैलाकर नाचते हुए देख सकें. लेकिन क्या आपने कभी किसी मोर को लिफ्ट मांगते देखा है. हो सकता है किसी वीडियो में या मौका मिलने पर मोर को नाचते हुए आप देख भी लें. पर मोर लिफ्ट मांगेगा और फिर गाड़ी पर सवारी भी करेगा ऐसी तो कल्पना भी नहीं की जा सकती. पर, जो कल्पना में भी नहीं होता वो सोशल मीडिया पर घट जाता है. अगर नहीं है यकीन तो ट्विटर पर वायरल हो रहा ये वीडियो आपको यकीन करने पर मजबूर कर देगा.

मोर का वीडियो

वीडियो में दो मोर नजर आ रहे है. एक वहीं मोर है जिसकी तस्वीर आपके ज़हन में है. रंगबिरंगे खूबसूरत पंखों वाला मोर. जिसके लंबे पंख देखने के बाद आप नजरे नहीं हटा सकेंगे. ये मोर अपने खूबसूरत पखों के साथ एक ऑटो पर सवार है. वीडियो में नजर आ रही ये ओपन ऑटोनुमा गाड़ी नजर आ रही है. देखकर लगता है कि छोटे मोटे सामान की लोडिंग के लिए इसे उपयोग किया जाता होगा. जिसे फिलहाल मोर अपनी सवारी समझ बैठे हैं. ये ऑटो कम रफ्तार में आगे बढ़ रहा है. एक मोर बड़े आराम से इस सवारी के मजे ले रहा है. जबकि दूसरा मोर पीछे भाग रहा है.

सफेद मोर ने की सवारी

सफेद रंग का मोर लगातार ऑटो के पीछे दौड़ता जाता है. मानो कह रहा हो कि अरे रूको मैं तो छूट ही गया. मोर तब तक भागता है जब तक गाड़ी वाला गाड़ी रोक नहीं लेता. और गाड़ी जैसे ही रूकती है ये मोर झट से उस पर सवार हो जाता है. मोर का ये मजेदार वीडियो शेयर किया है योग नाम के ट्विटर हैंडल में. जिसे देखकर लोग वीडियो के तो मजे ले ही रहे हैं. सफेद पंखों वाले मोर को देखकर हैरान भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe