VIDEO: लोगों ने निकाली 'पठान की बारात' Shah Rukh Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन

Pathaan Viral Video: फैंस पर बादशाह का एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है. कही सड़कों पर शाहरुख खान के लिए रैली निकाली जा रही है, तो कहीं ढोल-नगाड़ों के साथ पठान की सफलता का जश्न मनाया जा रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग खान ने ट्वीट कर यह बात कही.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Shah Rukh Khan Viral Tweet: 25 जनवरी से 'पठान' की ऐसी आंधी चली कि अब तक पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं 'पठान' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 1000 करोड़ के आकड़े को पार कर चुका है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने हिंदी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने शाहरुख खान की फिल्म पठान की धुआंधार कमाई अभी भी जारी है. वहीं, उनके फैंस पर बादशाह का एक अलग क्रेज दिखाई दे रहा है. कही सड़कों पर शाहरुख खान के लिए रैली निकाली जा रही है, तो कहीं ढोल-नगाड़ों के साथ पठान की सफलता का जश्न मनाया जा रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडिया सामने आ रहा है, जिसमें फैंस 'पठान की बारात' निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने रिएक्शन जाहिर किये.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाहरुख खान ने @SRKCHENNAIFC नाम के एक पोस्ट को रिट्वीट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'नहीं नहीं नहीं यह किसी की शादी की बारात नहीं है, ये रैली है पठान की.' दरअसल, यह वीडियो शाहरुख के एक फैन पेज पर 29 जनवरी को पोस्ट किया गया था, जिसे किंग खान ने 6 फरवरी को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'Oh Wow!' इस ट्वीट को खूब देखा और पसेद किया जा रहा है. अब तक इस ट्वीट को 360.4K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 10.3K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

बताया जा रहा है कि, इस रैली को फिल्म के प्रमोशन के दौरान निकाला गया था. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि, पठान का बड़ा सा पोस्टर रथ पर रखा हुआ है, जिसके पीछे बैंड बाजा भी चल रहा है. वायरल हो रहे पोस्ट पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जलवा है पठान का.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह तो पठान की बारात है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी