दिल्ली मेट्रो में मारपीट का नया Video वायरल, यात्रियों ने एक-दूसरे पर की मुक्कों की बरसात, जैसे चल रही हो WWE फाइट

वीडियो में दो लोगों को एक भयंकर टकराव में जूझते हुए दिखाया गया है, जो WWE-style में इतनी तेजी से एक-दूसरे को मुक्के मार रहे हैं, जो प्रोफेशनल सेनानियों को भी टक्कर दे सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
यात्रियों ने एक-दूसरे पर की मुक्कों की बरसात

Delhi Metro Fight Video: ऐसा लगता है कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) यात्रियों के लिए झगड़ों के ज़रिए अपना गुस्सा निकालने का अखाड़ा बन गया है. यात्रियों के बीच हिंसक झड़प का एक वायरल वीडियो सामने आया है, जो सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में बिगड़ते माहौल की ओर ध्यान खींच रहा है. वीडियो, जो वायरल हो गया है, इसमें दो लोगों को एक भयंकर टकराव में जूझते हुए दिखाया गया है, जो WWE-style में इतनी तेजी से मुक्के मार रहे हैं जो प्रोफेशनल सेनानियों को भी टक्कर दे सकते हैं.

जैसे-जैसे ट्रेन आगे चलती रही, लड़ाई बढ़ती गई, लोग एक-दूसरे पर लगातार मुक्के बरसाने में जुटे हुए थे. अन्य यात्री पूरी तरह सदमे में इस अराजक स्थिति को देख रहे थे. आप वीडियो खत्म होने तक पूरे वीडियो में देख सकते हैं कि किसी ने भी हस्तक्षेप नहीं किया या लड़ाई रोकने की कोशिश नहीं की.

देखें Video:

वीडियो देखकर लोग काफी हैरान रह गए. हालाँकि, कुछ लोगों ने बताया कि वे वर्षों से दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे हैं लेकिन उन्हें कभी इस तरह की लड़ाई का सामना नहीं करना पड़ा.

यह घटना अकेली नहीं है; यह दिल्ली मेट्रो के भीतर होने वाले झगड़ों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया है. बातचीत वाले विवादों से लेकर मारपीट तक, मेट्रो में अक्सर यात्रियों के बीच ऐसे टकराव दिखना अब आम बात हो गई है. जो सार्वजनिक व्यवहार में एक चिंताजनक प्रवृत्ति को दर्शाते हैं.

जैसे-जैसे वीडियो ऑनलाइन प्रसारित होता जा रहा है, यह सुरक्षा, सार्वजनिक मर्यादा और ऐसी स्थितियों के प्रबंधन में अधिकारियों की भूमिका के बारे में चर्चा को बढ़ावा दे रहा है. शहरी प्रगति और सुविधा का प्रतीक दिल्ली मेट्रो को अब यह सुनिश्चित करने की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है कि शहरी जीवन के दबाव के बीच यह सभी यात्रियों के लिए एक सुरक्षित स्थान बना रहे.

Featured Video Of The Day
Water Wastage Rajasthan: Drinking Water से Car धुलने वालों की खैर नहीं, देना होगा Fine और कटेगा पानी का कनेक्शन
Topics mentioned in this article