15 घंटे की लंबी उड़ान में पैसेंजर ने बना लिया अपने सोने का जुगाड़, देख सोशल मीडिया पर उड़े लोगों के होश

आजकल इंटरनेट पर लोगों के कारनामे देखकर कोई या तो अपना सिर पीट लेता है या फिर अपनी हंसी नहीं रोक पाता. कुछ लोग तो ऐसे हैक्स शेयर करते रहते हैं, जो सभी को चौंका देते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
15 घंटे की फ्लाइट में सोता दिखा पैसेंजर.

नई-नई टेक्नोलॉजी और इंटरनेट की इस दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जो चारों तरफ तहलका मचा देता है. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे हैक्स शेयर किए जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद या तो आप अपने काम का समझ कर खुश हो जाते हैं या आपके होश उड़ जाते हैं. ऐसे ही एक क्लिप ने इंटरनेट की दुनिया में भूचाल ला दिया है. इस क्लिप में एक व्यक्ति लंबी दूरी की फ्लाइट में शांतिपूर्ण तरीके से कैसे सोया जा सकता है, इस बारे में बता रहा है. यकीन मानिए यह जानकर आप खुद चौंक जाएंगे.

अनोखा तरीका 

Advertisement

ज्यादातर लंबी दूरी की फ्लाइट्स में पैसेंजर को पर्याप्त आराम करने की जगह नहीं मिल पाती. इसके लिए सभी लोग सामान्य तरीके से अपनी सीटों को पीछे की तरफ झुका कर अपने शरीर को आराम देते हैं, लेकिन वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति लंबी उड़ान के दौरान आप किस तरह शांतिपूर्ण तरीके से नींद ले सकते हैं, इस विषय में बता रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में वह बता रहा है कि, आप फ्लाइट के फर्श पर लेट कर अपनी नींद पूरी कर सकते हैं, जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने की तारीफ

15 घंटे की लंबी उड़ान में इस यात्री ने फ्लाइट के फर्श पर लेट कर अपनी नींद पूरी करने की सलाह दी, जिसे देखकर सभी यात्री और टिक टॉक व्यूअर्स आश्चर्यचकित रह गए और उनकी इस क्रिएटिविटी की तारीफ भी की. वहीं कुछ लोग हाइजीन को लेकर चिंतित होते हुए भी दिखाई दिए.

इस वीडियो को उनकी बेटी नताली ब्राइट ने शेयर किया है. यह वीडियो वायरल होते ही 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 16 अक्टूबर के इस वीडियो में इकोनॉमी क्लास की सीटों के बीच उनके पिता नींद लेते दिखाई दे रहे हैं.

इस उड़ान में सीटों की दोनों पंक्तियों के बीच के स्पेस में उन्होंने अपने लिए सोने की व्यवस्था की, अपने कानों में हेडफोन लगाए और अपने हाथों को सिर के नीचे रखकर तकिया बनाया और आराम करने लगे. वायरल हुआ ये वीडियो काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए उनकी बेटी ने मजाकिया अंदाज में लिखा इकोनॉमी क्लास में 15 घंटे की लंबी उड़ान? नो प्रॉब्लम!

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी