उड़ती फ्लाइट में सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस कर रहे थे यात्री, वायरल हुआ Video, यूजर्स ने गुस्से में कही ये बात

फ्लाइट के अंदर यात्री सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस कर रहे हैं. इस क्लिप को जेके के नाम से जाने जाने वाले जय करमानी नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फ्लाइट के अंदर यात्री सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस कर रहे हैं. इस क्लिप को जेके के नाम से जाने जाने वाले जय करमानी नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस पर लोगों की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी आईं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को करीब 6 दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था. क्लिप में, यात्रियों को हवाई जहाज़ की गैलरी में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. जय करमानी को भी भीड़ के पीछे एक बूमबॉक्स के साथ गाने की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

क्लिप में लिखा है, "इस तरह सपना चौधरी का गाना हवा में 37,000 फीट की ऊंचाई पर हिट हो गया." इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स काफी लोग फ्लाइट में ऐसे डांस करते हुए लोगों को देख हैरान थे, जबकि बाकी यूजर्स ने क्लिप को पसंद काफी पसंद किया.

एक यूजर ने लिखा, "वे कैसे लोगों को ऐसा करने दे रहे हैं...क्या यह खतरनाक नहीं है?" दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "सुपर." बता दें कि सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल 2018 में रिलीज हुआ था.

ट्रेन में बीमार पत्नी की देखभाल करता दिखा बुजुर्ग शख्स

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article