विस्तारा (Vistara) की फ्लाइट में सवार एक यात्री ने उड़ान के दौरान भोजन सेवा (Food Service) की गुणवत्ता और प्रस्तुति पर निराशा व्यक्त की है. कई ऑनलाइन यूजर्स ने यात्री की भावनाओं से सहमती जताई, जबकि कुछ का मानना था कि आलोचना बढ़ा-चढ़ाकर की जा रही है.
कृपाल नाम के एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजन की तस्वीर शेयर करते हुए उसके बारे में बताया, बेकार रसोइयों द्वारा बुरी तरह से संचालित हॉस्टल मेस! फीका स्वाद, बनावट का प्रकार जो दिखाता है कि चिकन को घंटों पहले ही खाया जाना चाहिए था, और चॉकलेट मिठाई, शायद किंडरगार्टन कुकरी प्रोजेक्ट के लिए बेंचमार्क थी. अद्भुत!" तस्वीरों में चावल और अन्य सामग्रियों से भरा एक एल्यूमीनियम फ़ॉइल कंटेनर, साथ में एक लपेटा हुआ बन और एक मिठाई दिखाई दे रही है.
विस्तारा ने कृपाल की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हाय कृपाल, हमारे सभी भोजन गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जाते हैं, और हम आपकी निराशा को देखकर निराश हैं." विस्तारा ने कृपाल से उनकी फ्लाइट की जानकारी, फोन नंबर और आगे की जांच और समाधान के लिए संपर्क करने का सुविधाजनक समय साझा करने का भी आग्रह किया.
पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई, कई यूजर्स ने कृपाल की भावनाओं को दोहराया. एक यूजर ने "बेबी कॉर्न छिड़के हुए पालक चावल" परोसे जाने का अपना अनुभव साझा किया, और सवाल किया कि क्या यह एक व्यंजन के रूप में योग्य भी है. एक अन्य यात्री ने अपने चिकन करी चावल में "कच्चा मसाला" के साथ एक अप्रिय अनुभव के बारे में बताया, जिससे दिल में जलन होने लगी.
एक यूजर ने लिखा, "मैं निश्चित रूप से बासी, खराब भोजन की शिकायत करूंगा." "लेकिन खराब स्वाद वाला खाना, प्लेटिंग, बनावट? आम बात है, हम कभी-कभार इसके साथ रह सकते हैं." एक अन्य व्यक्ति ने कृपाल की शिकायत की अच्छी तरह से तैयार की गई प्रकृति की ओर इशारा करते हुए सुझाव दिया कि इससे ग्राहक सेवा भ्रमित हो गई होगी कि यह तारीफ थी या आलोचना.