मालिक के साथ Whatsapp चैट करता है ये तोता, चोंच से फटाफट करता है टाइपिंग, देखकर चकरा जाएंगे आप

ये वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में तोता जितनी स्पीड से मैसेज टाइप कर रहा है, उसने अपने इस टैलेंट से इंसानों को भी फेल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मालिक के साथ Whatsapp चैट करता है ये तोता, चोंच से फटाफट करता है टाइपिंग

सोशल मीडिया पर पक्षियों के बहुत से मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें ज्यादातर तोते के मजेदार वीडियो (Parrot Funny Video) देखने को मिलते हैं. अबतक आपने तोते को इंसानों की तरह बोलते हुए और गाना गाते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी तोते को मोबाइल पर मैसेज टाइप करते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो ये वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में तोता जितनी स्पीड से मैसेज टाइप कर रहा है, उसने अपने इस टैलेंट से इंसानों को भी फेल कर दिया है.

अक्सर कहा जाता है कि लड़कियां व्हाट्सऐप पर बहुत चैट करती हैं, जिसकी वजह से उनके लिखने की स्पीड भी काफी तेज़ होती है. लेकिन इस तोते की टाइपिंग स्पीट के सामने तो लड़कियां भी फेल हो गईं हैं. ये तोता इतनी तेज़ स्पीड में टाइप करता है, जो आप सोछ भी नहीं सकते. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तोता अपने मालिक के गोद में बैठा है. मालिक के हाथ में मोबाइल में है और वो किसी से चैट कर रहा है. लेकिन अचानक तोता भी मोबाइल पर व्हाट्सऐप चैट में अपने चोंच से मैसेज लिखने लगता है. आप देख सकते हैं कि तोता कितनी तेजी से अपनी चोंच से टाइपिंग कर रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. लोग तोते के इस वीडियो को बार–बार देख रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को सैकड़ों पर देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- कितना Talented है ये तोता. क्या आपने कभी किसी तोते को ऐसे मैसेज टाइप करते हुए देखा है ?

Advertisement

57 साल के हुए शाहरुख खान, किंग खान के जन्मदिन पर NDTV की विशेष पेशकश

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत