पारले-जी के पैकेट पर छोटी बच्ची की जगह अब नज़र आ रही इस इंफ्लुएंसर की फोटो, जानिए क्या है वजह

ये मजेदार पोस्ट कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह (Content Creator Zervaan J Bunshah') के वायरल वीडियो (Viral Video) के जवाब में थी जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पारले-जी के पैकेट पर छोटी बच्ची की जगह अब नज़र आ रही इस इंफ्लुएंसर की फोटो

बिस्किट निर्माता पारले (Biscuit manufacturer Parle) ने इंटरनेट यूजर्स को उस समय हैरान कर दिया जब उसने अपने पैकेट के कवर पर पारले-जी गर्ल (Parle-G Girl) के बजाय एक इंफ्लुएंसर की फोटो लगा दी. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें पारले-जी गर्ल के बजाय एक इंफ्लुएंसर की फोटो लगा दी गई. ये मजेदार पोस्ट कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बन्शाह (Content Creator Zervaan J Bunshah') के वायरल वीडियो (Viral Video) के जवाब में थी जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक मजेदार सवाल पूछा था. उन्होंने एक वीडियो में पूछा, "अगर आप पारले के मालिक से मिलते हैं, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहकर बुलाते हैं?" क्लिप में, बुनशान अपने चेहरे पर भ्रमित भाव के साथ एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में अनिल कपूर की फिल्म 'राम लखन' का 'ऐ जी ओ जी' ट्रैक बज रहा है.

तीन दिन पहले शेयर किया गया यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर्स से हंसाने वाली प्रतिक्रियाओं के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्किट निर्माता एक मजाकिया कमेंट के साथ इस मज़े में शामिल हो गया. आधिकारिक पारले-जी अकाउंट ने कमेंट किया, "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं."

Advertisement

बाद में, पारले-जी ने बिस्किट रैपर पर बच्ची के बजाय बुनशाह की मुस्कुराती हुई फोटो भी लगा दी. कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं. क्या कहते हैं @bunshah जी."

Advertisement

Advertisement

इस भाव से प्रसन्न होकर, बुन्शाह ने पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि बचपन में उन्हें पारले-जी बिस्कुट कितना पसंद था. उन्होंने लिखा, “वास्तव में ऋतुओं की शुभकामनाएं. किसी भी ट्रिप, पार्टी, मीटिंग, के बाद पारले जी हमेशा मेरा पोषण होगा, फैंसी केक में भी सामग्री रहती है! बचपन में मैंने यह सोचकर बिस्कुट खाया था कि मैं होशियार हो जाऊँगा. उसमें तो कल्टी दिया तुम लोगों ने.'' 

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स भी इस हृदयस्पर्शी भाव से प्रसन्न हुए और कई लोगों ने कंटेंट क्रिएटर को लकी बताया. एक यूजर ने लिखा, ''वाह, यह एक अद्भुत भाव है.'' दूसरे ने लिखा, ''यह बिल्कुल रचनात्मक नहीं है.'' तीसरे ने कहा, ''कितना सम्मान है.'' चौथे ने कहा, ''अब हम अपने पारले जी बिस्किट के हर पैकेट पर @bunshah की तस्वीर चाहते हैं.''

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article