आप आ रहे हैं न? जवाब में उबर ड्राइवर ने कहा- 'पक्का आऊंगा, अभी पराठा खा रहा हूं'

ईमानदारी एक ऐसी चीज़ हैं, जिससे पूरी दुनिया जीत सकते हैं. आज के समय में ईमानदार होना बहुत बड़ी बात है. लोग मौका देखते ही झूठ बोलते हैं या किसी बात को टाल देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बहुत ही ज़्यादा ईमानदार होते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 18 mins

ईमानदारी एक ऐसी चीज़ हैं, जिससे पूरी दुनिया जीत सकते हैं. आज के समय में ईमानदार होना बहुत बड़ी बात है. लोग मौका देखते ही झूठ बोलते हैं या किसी बात को टाल देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बहुत ही ज़्यादा ईमानदार होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की कहानियां हमेसा वायरल होती रहती हैं. अभी हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है. इस पोस्ट में एक उबर ड्राइवर की ईमानदारी की वाहवाही हो रही है. दरअसल, मामला ये है कि एक लड़की ने कैब बुक किया. उसने ड्राइवर को मैसेज किया कि क्या आ रहे हैं? इस पर कैब ड्राइवर ने जवाब दिया- मैं अभी पराठा का रहा हूं, लेकिन पक्का आऊंगा.

ट्वीट देखिये

ट्वीट में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने कैब बुक किया. उसने ड्राइवर को मैसेज किया कि क्या आ रहे हैं? इस पर कैब ड्राइवर ने जवाब दिया- मैं अभी पराठा का रहा हूं, लेकिन पक्का आऊंगा.

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. लोगों को ये पोस्ट पसंद भी आ रही है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना ईमानदार ड्राइवर है. वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में दिल जीत लिया है.

Advertisement

इस पोस्ट को करिश्मा महरोत्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- इस तरह की ईमानदारी, मैं अपनी ज़िंदगी में कर पाती.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय