Advertisement

पिता जी की मार्कशीट मिल गई... पापा बार-बार बोलते थे पास हो जाओ, बेटे ने गुस्से में उनकी 10वीं की मार्कशीट वायरल कर दी

वायरल हो रही 10वीं की ये मार्कशीट एक X यूजर ने शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है- पिता जी की मार्कशीट मिल गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेटे ने गुस्से में पिता की 10वीं की मार्कशीट वायरल कर दी

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार और नया वायरल होता ही रहता है. इन दिनों आंसरशीट और मार्कशीट (Marksheet) का वायरल होना तो जैसे एक ट्रेंड सा बन गया है. अब फिर से सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है. वायरल हो रही 10वीं की ये मार्कशीट एक X यूजर ने शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है- पिता जी की मार्कशीट मिल गई. वायरल वीडियो में बेटा बता रहा है कि पिता जी उसे पास होने के लिए बार-बार डांटते थे. अब मुझे उनकी ही 10वीं की मार्कशीट मिली है... वह आगे वीडियो में जो बोलता है, वह सुनकर तो लोगों की हंसी ही नहीं रुक पा रहे है.

Advertisement

इस वीडियो में मार्कशीट और मीम्स देखने के साथ-साथ ही एक लड़के की आवाज भी सुनाई दे रही है. वो बता रहा है कि दोस्तों हमारे पिताजी हमको बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ... और ये देखिए, 10वीं में जितने भी विषय हैं सबमें फेल हो गए थे. ये इनका मार्कशीट है देखिए.

वायरल वीडियो को एक्स पर @desi_bhayo88 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख 12 हजार बार देखा जा चुका है और साढ़े चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स वीडियो पर ढेरों दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- इसलिए तुझे बोल रहे हैं कि पास हो जाओ. दूसरे यूजर ने लिखा- पापा की मार्कशीट वायरल करने से क्या होगा? पापा तो फेल हो गए थे क्या तू भी फेल होने के लिए ही मचल रहा है? तीसरे ने लिखा- अरे उनका रिजल्ट खराब गया था, इसीलिये उनकी चाह होगी कि बेटा अच्छे से पढ़ ले.

Advertisement

ये Video भी देखें: India की दो कंपनियों के मसालों में 'कैंसर पैदा करने वाले' तत्व

Featured Video Of The Day
Sex Scandal Case में Prajwal Revanna का पहला बयान आया सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: