टीचर के पैंट से फन फैलाकर बाहर निकला लंबा चौड़ा कोबरा, देखकर लोगों की निकल गई चीखें, बोले- ये अंदर घुसा कैसे

Cobra Coming Out Of Pants: रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे स्नेक स्पेशलिस्ट शख्स की पैंट से कोबरा को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Pant Se Cobra Nikalne Ka Video: इंटरनेट पर इन दिनों सांप से जुड़ा एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक शख्स की पैंट से लंबा चौड़ा कोबरा निकलते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का अजीबोगरीब रिएक्शन देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, वायरल हो रहा रूह कंपा देने वाला यह वीडियो स्नेक स्पेशलिस्ट की देखरेख में रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे स्नेक स्पेश शख्स की पैंट से कोबरा को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. यकीनन शख्स की पैंट के अंदर से बाहर आते कोबरा को देखकर किसी की भी हालत खराब होना लाजमी है, लेकिन जरा सोचिए उस शख्स पर क्या बीत रही होगी, जिसकी पैंट में कोबरा घुसा हुआ था.

पैंट से बाहर निकलते कोबरा को देख उड़े लोगों के होश (Cobra In Pants)

दरअसल, थाईलैंड के एक स्कूल कार्यक्रम के दौरान जब शिक्षक छात्रों को कुछ महत्वपूर्ण कौशल सिखा रहे थे, तभी अचानक एक खतरनाक कोबरा उनके कपड़ों से निकल आया. यह दृश्य न केवल उपस्थित छात्रों के लिए चौंकाने वाला था, बल्कि प्रशिक्षकों और स्कूल के कर्मचारियों के लिए भी एक बड़ी चुनौती बन गया. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि शिक्षक की पैंट से कोबरा को बाहर निकाला जा रहा है. इस दौरान छात्रों के बीच हड़कंप मच गया. कोबरा की उपस्थिति ने सबको भयभीत कर दिया, लेकिन प्रशिक्षित कर्मचारियों ने तुरंत स्थिति को संभाला.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

Cobra Viral Video (Cobra Viral Video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @indypersian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. बता दें कि, वायरल हो रहा यह वीडियो थाईलैंड के एक स्कूल का है, जहां छात्रों के लिए 'डेमो' कार्यक्रम के दौरान, ट्रेनिंग सेंटर के कर्मचारियों ने बड़ी ही सावधानी से एक शिक्षक की पैंट से कोबरा को बाहर निकाला. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, मेरे पास सौ सवाल हैं कि वह वहां क्या कर रहा था? पैंट में क्यों ? उसने काटा क्यों नहीं? इसी तरह दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा है कि यह डेमो प्रोग्राम है, अगर ये घटना असली में हो जाए तो किसी की भी हालत खराब हो सकती है. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसा होना कैसे मुमकिन है. स्थानीय वन विभाग ने इस घटना के बाद चेतावनी दी है कि विद्यालयों में प्राकृतिक जोखिमों से छात्रों को कैसे बचाया जा सकता है और इसे ध्यान में रखते हुए सुरक्षा उपायों को लागू किया जाएगा. इस तरह की घटनाएं हमें यह सिखाती हैं कि सतर्कता हमेशा जरूरी होती है, चाहे हम किसी भी माहौल में हों.

Advertisement

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

Featured Video Of The Day
CM Yogi ने महाअष्टमी पर Gorakhnath Mandir में की पूजा-अर्चना | UP News