शादी में पंडित जी ने अकेले ही लूट ली महफिल, दूल्हा-दुल्हन को ऐसे समझाए मंत्र कि देखकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें शादी करवा रहे पंडित जी ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के तमाम वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं.  कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो तो कभी दोस्तों और रिश्तेदारों के डांस वीडियो वायरल होते हैं. आजकल तो मम्मी-पापा के डांस वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा इन दिनों शादी करवाने वाले पंडित जी भी लोगों के बीच खूब छाए रहते हैं. अक्सर शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ पंडित जी कुछ ऐसी बात कर देते हैं, जिससे उनका वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें शादी करवा रहे पंडित जी ने लोगों का दिल जीत लिया है.

वीडियो की खास बात ये है कि इसमें नज़र आ रहे पंडित जी विदेशी हैं और शादी की रस्मों को इंग्लिश में समझा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडित जी ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा है और संस्कृत में मंत्रों का जाप कर रहे हैं. इसी वजह से शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को एक्स पर @RealTofanOjha नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- मित्रों विदेशी पंडित जी भी देख लो, हमारे देश की संस्कृति को विदेशों में भी अपनाया जाता है. अंग्रेजी भाषा में इनसे अच्छी पंडताई कोई नहीं कर सकता देखिए. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Advertisement

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पंडित जी संस्कृत तो अच्छी सीख ली बस थोड़ा टोन और लय पर काम करना होगा. दूसरे यूजर ने लिखा- ये सभी इस्कॉन के भक्त हैं इसीलिए इतनी गहरी रुचि है. तीसरे यूजर ने लिखा- भारतीय संस्कृति की गूंज विदेश में सुनाई दी. वैसे इस वीडियो को बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article