गहरी नींद में सोया था पांडा, जूकीपर ने नाश्ते के लिए जगाया, लेटकर ही खाने लगा गाजर-बिस्किट - देखें Cute Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जहां एक जूकीपर लकड़ी के ढेर पर सो रहे पांडा को जगाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर पांडा के प्यारे और मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग भी पांडा के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है जहां एक जूकीपर लकड़ी के ढेर पर सो रहे पांडा (Panda Video) को जगाता नजर आ रहा है. बुधवार को ट्विटर पर बुइटेन्गेबिडेन द्वारा शेयर किए गए वीडियो को कैप्शन दिया गया है: “उठो! नाश्ते का समय." इसमें एक ज़ूकीपर को हाथ में गाजर लिए सोते हुए पांडा को गुदगुदाते हुए दिखाया गया है. जैसे ही पांडा करवट बदलता है, वह गाजर और बिस्किट उसे दे देती है.

वीडियो को ट्विटर पर 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पांडा को उनके शैतान और क्यूट व्यवहार की वजह से लोग प्यार पसंद करते हैं. यूजर्स ने पोस्ट पर दिल खोलकर कमेंट किए हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "पांडा के रूप में पुनर्जन्म होना चाहिए." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "हां, जब मैं आपको खिलाने के लिए जगाता हूं तो हम ऐसे होते हैं." पांडा के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं, जो उन्हें पेड़ों पर चढ़ते, घूमते और जमीन पर लुढ़कते हुए दिखाते हैं.

Advertisement

ये भालू जैसे स्तनधारी मध्य चीन के पहाड़ों में बांस के जंगलों में पाए जाते है. पांडा की आकर्षक उपस्थिति उनके आश्चर्यजनक काले और सफेद रंग के कारण होती है, जिसे एक भारी शरीर और गोल चेहरे के साथ देखा जाता है.

Advertisement

IUCN रेड लिस्ट ऑफ थ्रेटड स्पीशीज़ के अनुसार, जंगलों में लगभग 1,900 पांडा बचे हैं.

Nikhat Zareen ने World Boxing में Gold जीतने के बाद NDTV से कहा, 'गर्व की बात है कि PM Modi ने Tweet किया'

Advertisement
Featured Video Of The Day
सर्वोदय का लक्ष्य: तावडू को आदर्श आकांछी ब्लॉक बनाना
Topics mentioned in this article