केयरटेकर के साथ मस्ती कर रहा था पांडा, Video इतना मज़ेदार है, आप सोचेंगे काश आपको भी मिल जाए ये नौकरी

हम आपको दिखाते हैं कि दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी कैसी होती है. जिस नौकरी के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो है एक पांडा केयरटेकर की नौकरी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अगर तैयार होकर ऑफिस जाने का ख्याल आपको उदास कर रहा है तो आइए हम आपको दिखाते हैं कि दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी कैसी होती है. जिस नौकरी के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो है एक पांडा केयरटेकर की नौकरी. ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो से पता चलता है कि यह दुनिया में सबसे अच्छा काम क्यों है. वीडियो एक केयरटेकर द्वारा बाड़े के अंदर सफाई के साथ शुरू होता है, जहां उसके साथ आप तीन बेबी पांडा को भी देख सकते हैं.

उनमें से दो केयरटेकर के साथ सहयोग करते हैं और एक कोने में बैठे रहते हैं, लेकिन तीसरे को इधर-उधर उछलते हुए देखा जा सकता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बेबी पांडा केयरटेकर (panda caretaker) से लिपटने की कोशिश करता है, जिससे केयरटेकर को अपना काम करने में मुश्किल होती है.

देखें Video:

अब इसी तरह का काम हम अपनी नौकरी में भी चाहते हैं. प्रेजेंटेशन की समय सीमा या मलमल से मुलायम पांडा बेबी से निपटना- अब ये आप तय करें कि कौन सा काम ज्यादा बेहतर है?

क्लिप को 3.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं. लोग इस बात पर कमेंट करना बंद नहीं कर सके कि वीडियो ने उन्हें कैसे गुदगुदा कर रख दिया. कई लोगों ने लिखा कि क्लिप ने वास्तव में उन्हें पांडा केयरटेकर के पद के लिए आवेदन करने के लिए उत्सुक कर दिया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.
 

Watch: महिला ने शादी का जोड़ा जलाकर मनाया अपने तलाक का जश्न

Featured Video Of The Day
Haryana Elections | Selja मेरी बहन जैसी.. कोई उनके ख़िलाफ़ बोलता है तो... : Bhupendra Hooda
Topics mentioned in this article