पांडा सीढ़ियों पर चढ़ रहा था, बार-बार लुढ़ककर गिर जाता था नीचे, फिर किया कुछ ऐसा, Cute अदा पर फिदा हुए लोग

अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक पांडा सीढ़ी पर चढ़ने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है. लेकिन, वह हर बार विफल हो रहा है और वीडियो में उसकी इस क्यूटनेस को आप देखना बंद नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

जानवरों की बात की जाए, तो पांडा एक ऐसा जानवर है, जो हर किसी को पसंद होता है. इसक हरकतें इतनी प्यारी होती हैं कि ये हर किसी का दिल जीत लेता है. पांडा (Panda) जितना दिखने में क्यूट होता है उतनी ही प्यारी हरकतें भी करता है. सोशल मीडिया पर आए दिन पांडा के तमाम क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक पांडा सीढ़ी पर चढ़ने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है. लेकिन, वह हर बार विफल हो रहा है और वीडियो में उसकी इस क्यूटनेस को आप देखना बंद नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को बुइटेन्गेबिडेन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. 29 सेकेंड की इस क्लिप में पांडा को सीढ़ी पर चढ़ते देखा जा सकता है. यह हर बार विफल हो रहा है, लेकिन हार नहीं मान रहा है. इस वीडियो में आप उसकी सभी मजेदार हरकतों को जरूर देखेंगे और आपको बहुत पसंद आएगा ये वीडियो.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.लोग वीडियो पर अपना रिएकश्न दे रहे हैं. हर किसी को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'यह मेरे दिन की शुरुआत करने की कोशिश जैसा है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या किसी ने एक बार भी नहीं पूछा कि ये जानवर जंगल में कैसे जीवित रहते हैं?"

Advertisement

राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी