पांडा की इस हरकत को देख बन जाएगा आपका दिन, फर्श पर लोटते हुए किया ऐसा कारनामा, लोगों को याद आया बचपन

हाल ही में, फर्श पर लोटते एक पांडा के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और यह हर किसी का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर पांडा (Panda) के वीडियो देखना लोग खूब पसंद करते हैं, शायद इसी वजह से आए दिन पांडा के नए और क्यूट वीडियो शेयर किए जाते हैं. पांडा जितने क्यूट होते हैं उनकी हरकतें भी उतनी प्यारी होती हैं. वो बिलकुल किसी बच्चे की तरह खेलते हैं और अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का दिल जीत लेते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें उनके चंचल रूप से पहाड़ियों से गिरने से लेकर उनके आश्चर्यजनक चढ़ाई कौशल तक सब कुछ शामिल है. ये मनमोहक जीव हमेशा हमारे दिन को रोशन करने में कामयाब रहते हैं. हाल ही में, फर्श पर लोटते एक पांडा के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और यह हर किसी का दिल जीत रहा है.

एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के हैंडल से ये प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया गया है, वीडियो की शुरुआत में ही आप देख सकते हैं कि पांडा कुछ ऊंचाई से गिरता है और फिर फर्श पर लोटते हुए लुढ़कना शुरू कर देता है. इसकी हरकतें इतनी प्यारी हैं, जो किसी का भी दिल जीत लेंगी.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को 9 अगस्त को साझा किए जाने के बाद से, ट्वीट को 194,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शकों की प्रतिक्रियाएं बहुत सकारात्मक और प्यार भरी हैं:. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- "पांडा मेरे पसंदीदा जानवर हैं! मैं वास्तव में उनसे मिलने के लिए चीन जाना चाहता हूं!" दूसरे एक्स यूजर ने कहा, "यह बहुत प्यारा है." तीसरे ने लिखा, "यह बहुत पसंद है," चौथे ने कहा, "पांडा सबसे मज़ेदार प्राणी हैं."

Advertisement

पांडा का आकर्षण हमें मोहित करने में कभी विफल नहीं होता है, और यह किसी के भी दिन को खुशनुमा बनाने के लिए सुन्दरता की उत्तम खुराक है!
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article