पांडा खेलते-खेलते कंटेनर में फंस गया, बाहर निकलने के लिए किया कुछ ऐसा, देख हंस पड़ेंगे आप

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक पांडा को एक बड़े कंटेनर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है. गलती से पांडा कंटेनर के अंदर फंस जाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अगर आप इस ग्रह पर सबसे डरपोक जानवरों को देखना चाहते हैं, तो आपको निश्चित रूप से ऐसे वीडियो देखने चाहिए जिनमें पांडा (Panda) शामिल हैं. उनमें से ज्यादातर वीडियो उनकी मजेदार हरकतों के बारे में हैं. उनमें से कुछ यह भी दिखाते हैं कि कैसे बेबी पांडा अपने केयरटेकर को आसानी से नहीं छोड़ते और उनके आसपास ही रहना चाहते हैं.

एक बदमाश पांडा और उसके बेपरवाह दोस्त का यह वीडियो इन मनमोहक जानवरों की मजेदार क्लिप में और इजाफा करता है. ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक पांडा को एक बड़े कंटेनर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है. गलती से पांडा कंटेनर के अंदर फंस जाता है. जैसे ही जानवर बाहर निकलने की कोशिश करता है. तभी दूसरा पांडा भी वहां आ जाता है और वो मजेदार अंदाज में कंटेनर के अंदर फंसे पांडा को धक्का देने की कोशिश करता है.

देखें Video:

वीडियो को 2.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोग इस फनी वीडियो को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और बहुत प्यारा भी लगा. लोग अक्सर पांडा को ऐसी क्यूट हरकतें करते देखना पसंद करते हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.
 

मास्को में विक्ट्री डे परेड में रूस की घातक मिसाइलों का प्रदर्शन

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections के लिए Delhi में हुआ मतदान, मतदाताओं ने बताई अपनी परेशानियां