पहली बार इतने गुस्से में दिखा क्यूट पांडा, महिला ज़ूकीपर को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, ज़मीन पर पटका, कर डाला बुरा हाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों पांडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पांडा बहुत ज्यादा गुस्से में दिख रहा है. वो इतना ज्यादा भड़का हुआ है कि उसने अपनी महिला केयरटेकर पर ही अटैक कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पांडा (Panda) बेहद क्यूट जानवर होते हैं और इसी वजह से इनके वीडियो देखना लोग खूब पसंद करते हैं. इनकी हरकतें बिलकुल बच्चों जैसी होती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर पांडा के बेहद क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी गुस्साए पांडा को देखा है? सोशल मीडिया पर इन दिनों पांडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पांडा बहुत ज्यादा गुस्से में दिख रहा है. वो इतना ज्यादा भड़का हुआ है कि उसने अपनी महिला केयरटेकर पर ही अटैक कर दिया.

वायरल वीडियो चीन के एक चिड़ियाघर का है. जिसमें पांडा का गुस्से वाला रूप दिख रहा है. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस पांडा का नाम डिंगडिंग है, जिसका गुस्सा देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में पांडा चिड़ियाघर के महिला स्टाफ पर अटैक करते दिख रहा है. MustShareNews की एक रिपोर्ट के मुताबिक. साइथवेस्टर्न सिटी चॉन्गकिंग के जू की महिला ज़ूकीपर ने देखा कि पांडा एक प्रतिबिंधित रास्ते पर जाने की कोशिश कर रहा है. उसे रोकने के लिए महिला ने मेटल के दरवाजों को बंद कर दिया. लेकिन, दरवाज़ा दोबारा खुल गया तो ज़ूकीपर फिर से उसे बंद करने लगी और पांडा इसी बात पर भड़क गया. महिला जैसे ही पीछे पलटी गुस्साए पांडा ने उसे खदेड़ लिया.

देखें Video:

Advertisement

पहले तो ज़ूकीपर ने उसका गुस्सा शांत करने की कोशिश की, लेकिन पांडा नहीं रुका और महिला को दौड़ाते हुए काफी दूर ले गया और उसे गिरा दिया. पांडा ने कई बार महिला को काटने की भी कोशिश का. हालांकि, ज़ूकीपर ने पैर से मार-मारकर पांडा को खुद से दूर किया. तुरंत इमरजेंसी सेवा भी एलर्ट कर दी गई और वहां मौजूद लोग भी मदद के चिल्लाने लगे. इस वीडियो को एक्स पर @Edourdoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- चॉन्गकिंग के एक चिड़ियाघर में डिंगडिंग नाम के पांडा ने स्टाफ पर अटैक कर दिया. किस्मत से वो सुरक्षित है. ये वीडियो देख यूजर्स भी काफी हैरान हैं, क्योंकि शायद ही उन्होंने पहले कभी किसी पांडा को इतने गुस्से में देखा है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव पर NDTV से Exclusive बातचीत की Delhi Mayor Shelly Oberoi ने| NDTV India
Topics mentioned in this article