यहां सड़क किनारे लोग खाने आते हैं 'कोबरा पकौड़ा', पिंजरे में बंद करके रखते हैं सांपों का झुंड, Video देख लोगों के उड़े होश

इंडोनेशिया का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़े जाएंगे. ये वीडियो एक फूड स्टॉल का है. जहां कोबरा पकौड़ा बेचा जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कोबरा सांप बेहद खतरनाक होता है. इसका नाम सुनते ही लोग डर से कांप जाते हैं. अगर ये गलती से कहीं दिख जाए तो लोग भाग खड़े होते हैं. लेकिन, इंडोनेशिया (Indonesia) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़े जाएंगे. ये वीडियो एक फूड स्टॉल का है. जहां कोबरा पकौड़ा बेचा जाता है. ये बात जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे, लेकिन ये बिलकुल सच है. इस वीडियो को देखने के बात आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kaash_chaudhary नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में यूजर आकाश चौधरी दिखाते हैं कि लोग कैसे शौक से यहां पर कोबरा के पकौड़े खाने के लिए आते हैं. इतना ही नहीं, लोग कोबरा का खून भी पीने के लिए ऑर्डर करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि इससे इम्यूनिटी बढ़ती है और स्किन भी निखरती है.

देखें Video:

वीडियो में आगे आकाश चौधरी बताते हैं कि एक कोबरा की कीमत 2 लाख इंडोनेशियन रुपया यानि भारतीय मुद्रा का एक हज़ार रुपया है. वीडियो आप देखेंगे कि एक बड़ा पिंजरा नज़र आ रहा है. जिसमें कोबरा सांपों का झुंड रखा नज़र आ रहा है. इन्हें ऑर्डर के हिसाब से काटके बनाया जाता है. इसके अलावा इन्हें बारबेक्यू करके भी खाया जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है और जमकर वायरल भी हो रहा है.

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एल्विस भाई को इस जगह के बारे में पता नहीं चलना चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये लोग शिवजी की तीसरी आंख खोलकर ही मानेंगे. तीसरे ने लिखा- महादेव सब देख रहे हैं बिनोद. चौथे यूजर ने लिखा- पकाने के बाद कैसा दिखता है ये भी वीडियो में दिखाइए. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Siddhant Chaturvedi EXCLUSIVE: Action Packed Film Yudhra के लिए सिद्धांत ने कैसी की तैयारी?
Topics mentioned in this article