पाकिस्तानी चचा ने खोल दी अपने देश की पोल, कहा- हम जहां भीख मांगते हैं, उसका हेड भारतीय है

भारत में इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों को कहना है कि ये शख्स अपने देश की सरकार को आईना दिखने का काम कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

वर्ल्ड कप के दौरान कई ऐसे वीडियोज सामने आए जिसमें खुद पाकिस्तानी अपने देश की क्रिकेट टीम की खामियां निकालते दिखे. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी खुद अपने ही देश की कमियों पर साफ-साफ बातें करता दिख रहा है. भारत में इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों को कहना है कि ये शख्स अपने देश की सरकार को आईना दिखने का काम कर रहे हैं.

पाकिस्तानी बुजुर्ग ने ऐसे निकाली भड़ास

Shubh नाम के एक्स यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में एक पत्रकार, एक लड़के से बातचीत करता नजर आता है. इतने में एक बुजुर्ग वहां पहुंचते हैं. पत्रकार, बुजुर्ग से कहता है कि इनका कहना है कि पाकिस्तान, भारत से अधिक मजबूत है. बस इतना सुनते ही अंकल जैसे अपने अंदर भरा गुबार निकालने लगते हैं. अंकल कहते हैं, ‘हमारी कंट्री एडूकेशन के मामले में सबसे अधिक पुअर है. ये स्टूडेंट है न, इनसे पूछिए कि क्या ये जानते हैं कि जी10 और जी20 देश कौन से हैं'. लड़के से जब से सवाल पूछा जाता है तो वह जवाब नहीं दे पाता. इस पर अंकल जवाब देते हुए कहते हैं कि इंडिया अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान रखता है जबकि पाकिस्तान उस स्थिति में नहीं है. चाहे स्वास्थ्य सेवा हो या शिक्षा भारत हर मामले में अपने पाक से आगे है.

यूजर्स बोले- अंकल में दम है

एक्स पर इस वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस बुजुर्ग शख्स से बिंदास अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चाचा आधे पाकिस्तान से भी ज्यादा पढ़े-लिखे हैं. दूसरे ने लिखा, अंकल ने बड़ी इज्जत से बेइज्जत किया उसे. एक अन्य ने लिखा, लेकिन पाकिस्तान में उन्हें एंटी नेशनल कहते होंगे और कहते होंगे कि भारत जाओ.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए किसने दी धमकी, जांच करने में जुटी Mumbai Police