पाकिस्तानी दुकानदार ने वेट लॉस डिवाइस का दिया ऐसा डेमो, प्रचार का अजीब तरीका देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

वायरल वीडियो में एक शख्स को दर्शकों के सामने लाइव-टेस्टिंग करते हुए डिवाइस और उसके फायदों के बारे में बताते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वजन कम करने वाले उपकरण (Weight-Loss Device) का प्रचार करने वाले एक पाकिस्तानी दुकान के वीडियो ने दुकानदार द्वारा डिवाइस बेचने के तरीके को लेकर इंटरनेट पर हंगामा कर दिया है. ब्रांड ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर वजन कम करने वाला मसाजर शेयर किया था. वायरल वीडियो में एक शख्स को दर्शकों के सामने लाइव-टेस्टिंग करते हुए डिवाइस और उसके फायदों के बारे में बताते हुए दिखाया गया है.

यूजर्स को चुनौती देते हुए वह कहते हैं, "अगर आप एक महीने के भीतर जिद्दी पेट की चर्बी कम नहीं करते हैं, तो आप यह मसाजर मुझे वापस कर सकते हैं." मशीन बिजली से संचालित होती है और कंपन गति में काम करती है, मांसपेशियों को आराम देने और लक्षित क्षेत्र में अतिरिक्त वसा को कम करने पर ध्यान केंद्रित करती है.

दुकानदार विभिन्न व्यायामों का प्रदर्शन करना जारी रखता है जो मशीन पर किए जा सकते हैं, जिसमें कंधे की कसरत के लिए मसाजर के दोनों ओर लगे प्रतिरोध बैंड के साथ गतिविधियां, डिवाइस कहां से खरीदना है इसकी जानकारी और पाकिस्तान के पेशावर में दुकान के अन्य विवरण शामिल हैं.

देखें Video:

वीडियो को 21 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 4.8 लाख से अधिक 'लाइक' और ढेपों कमेंट्स भी मिले हैं. वीडियो देखने वाले लोगों ने वायरल डिवाइस और दुकानदार की ध्यान खींचने वाली प्रचार रणनीति पर अपने विचार साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में पाकिस्तान में विक्रेता के बारे में जानकारी ली.

इंस्टाग्राम यूजर राज आर्यन ने कहा, “यह कहते हुए खेद है लेकिन यह कभी काम नहीं करेगा. फैट लॉस केवल कैलोरी की कमी से संभव है, कोई अन्य शॉर्टकट नहीं." कई अन्य लोगों ने प्रचार रणनीति का मज़ाक उड़ाया, एक अन्य यूजर मोमिना ने मजाक करते हुए कहा, "इसे देखकर मेरा वजन 10 किलो कम हो गया." तीसरे ने लिखा, "लोग व्यायाम के अलावा कुछ भी कर रहे हैं."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article