भारत में आकर पाकिस्तानी खिलाड़ी हुए गदगद, यूज़र ने कहा- इन्हें इतनी बिरयानी खिलाओ कि खेला ना जाए...

कप्तान बाबर आजम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत में मिले प्यार और सम्मान के बारे में लिखा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- प्यार पाकर बेहद खुश हूं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Worlds Cup 2023 का आगाज़ हो चुका है. कई देश के खिलाड़ी भारत में दस्तक दे चुके हैं. ऐसे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का भी भारत में आगमन हुआ. पाकिस्तानी टीम बुधवार को भारत पहुंची. ऐसे में इनका स्वागत बहुत ही गर्मजोशी के साथ हुआ. पाकिस्तानी खिलाड़ी भी बहुत खुश हुए.  मेहमान टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने हुए स्वागत और मिले प्यार-सम्मान का जिक्र अपने-अपने ट्विटर अकाउंट या सोशल मीडिया पेज पर किया है. कप्तान बाबर आजम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत में मिले प्यार और सम्मान के बारे में लिखा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- प्यार पाकर बेहद खुश हूं.

तस्वीर देखें

वहीं ,तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने इसके बारे में कहा, ‘जबर्दस्त, मजा आ गया.' इससे पहले हवाई अड्डे पर भारतीय प्रशंसकों की जबां पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का नाम था. भारत में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के स्वागत में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की तरफ से एक ट्वीट किया गया, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इरफान ने लिखा- हमारी मेहमाननवाजी से सरप्राइज हैं काफी लोग. हमलोग बहुत ही अच्छे होस्ट हैं. सभी देश विश्व कप खेलने आएं और बेहतरीन याद साथ में ले जाएं.

ट्वीट देखें

Advertisement

वहीं इस ट्वीट पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूज़र ने लिखा है- इन्हें इतनी बिरयानी खिलाओ कि इनसे खेला ना जाए.

Advertisement

ट्वीट देखें

इसके अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा है- हैदराबाद में प्यार पाकर बेहद खुश हूं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा