चलते ट्रक में झूला-खाट का मजा लेता नजर आया शख्स, देख लोग बोले- यह पाकिस्तान है जनाब यहां कुछ भी हो सकता है

वीडियो में एक शख्स को चलते ट्रक पर झूले का मजा लेते देखा जा सकता है. हैरानी की बात तो ये है कि, इस अजीबोगरीब झूले को टूटी हुई चारपाई की मदद से बनाया गया है, जो कि मोटी रस्सियों से बंधा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Pakistani Man Relaxed Truck Ride On Busy Road: इन दिनों सोशल मीडिया पर हर दिन पाकिस्तान से जुड़े एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना यकीनन मुश्किल है. हाल ही में लोगों का ध्यान खींच रहे इस फनी वीडियो में एक शख्स का अनोखा जुगाड़ लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रहा है. वीडियो में एक शख्स ट्रक पर ही रस्सियों की मदद से तैयार झूले पर मजे से लेटा नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि, इस अजीबोगरीब झूले को टूटी हुई चारपाई की मदद से बनाया गया है, जो कि ट्रक की ट्रॉली में मोटी रस्सियों से बांधकर टांगा गया है. इस वीडियो पर तो जैसे सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है.

यहां देखें वीडियो

चलते ट्रक पर झूला

वीडियो में चलते ट्रक पर टूटी हुई चारपाई और रस्सियों की मदद से तैयार झूले पर एक बंदा पैर पसार कर झूलता नजर आ रहा है. देखा जा सकता है कि शख्स आराम से झूले पर लेटकर मोबाइल पर बात कर रहा है. इस दौरान पीछे से आ रहे किसी गाड़ी सवार शख्स ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोगों के एके से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement

जुगाड़ देख लोगों ने ली मौज 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @theoverseaspakistani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा है, ओनली इन पाकिस्तान. इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देखकर लोग खूब मौज रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जिंदगी में हर हालात में खुश रहना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, जब आप पाकिस्तान में होते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे दुनिया में कोई समस्या ही नहीं है.

Advertisement
Advertisement

चलते ट्रक में स्विमिंग पुल

इससे पहले भी पाकिस्तान के ऐसे जुगाड़ वाले वीडियो खूब वायरल हुए हैं. एक ऐसे ही पुराने वीडियो में कुछ लोगों ने चलते ट्रक को स्विमिंग पुल बना दिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ट्रक को ऊंचाई तक पॉलीथीन से ढांक कर लड़कों ने ऐसा जुगाड़ लगाया कि, लोग देखते ही रह गए.

Advertisement

ये भी देखेंः-स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां'!

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल