पाकिस्तानी पिता ने बेटी के साथ 'ये लड़का है दीवाना' गाने पर किया क्यूट डांस, Video में दोनों का प्यार देख रो पड़े लोग

वीडियो में एक पिता अपनी बेटी के साथ फिल्म कुछ-कुछ होता है के गाने ये लड़का है दीवाना पर डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तानी पिता ने बेटी के साथ 'ये लड़का है दीवाना' गाने पर किया क्यूट डांस

Father Daughter Dance Duo: एक पिता और बेटी का रिश्ता सबसे खास और प्यारे रिश्तों में से एक होता है. प्यार भरे इस रिश्ते को दिखाने वाले खूबसूरत वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर पिता और बेटी के एकसाथ डांस करने के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जो पाकिस्तान का है और वीडियो में एक पिता अपनी बेटी के साथ फिल्म कुछ-कुछ होता है के गाने ये लड़का है दीवाना पर डांस कर रहा है. पावर-पैक 'बॉलीवुड' परफॉर्मेंस का ये वीडियो लड़की के माता-पिता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था जो लाखों बार देखा जा चुका है. 

Advertisement

वीडियो में छोटी बच्ची चमकीले पीले रंग की ड्रेस पहने हुए है और खुशी से डांस कर रही है. वो डांस के दौरान अपने पिता की ओर क्यूट इशारे भी कर रही है. पिता भी उतने ही उत्साह के साथ उसके साथ डांस कर रहे हैं, उनकी हरकतें गाने के बोल और अपनी बेटी के स्टेप्स के साथ पूरी तरह मेल खा रही हैं.

देखें Video:

Advertisement

दोनों का डांस परफॉर्मेंस पिता द्वारा अपनी बेटी को गले लगाने और साथ में डांस करते हुए उसे उठाने के साथ खत्म होता है. उनका अभिनय न केवल उनके मजबूत बंधन को दिखाता है, बल्कि वीडियो में दर्शाए गए चंचल और प्यार भरे रिश्ते को भी जीवंत करता है. वीडियो के साथ कैप्शन, "पिता: एक बेटी का पहला प्यार" इस ​​पल के सार को खूबसूरती से दर्शाता है.

Advertisement

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रिएक्शन के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ उस पल को साझा करने के लिए वीडियो को सहेज कर रख लिया है. इंटरनेट पर लोग इस वीडियो को देख काफी इमोशनल हो रहे हैं.

Advertisement

यह दिल छू लेने वाला वीडियो पिछले महीने 'इरहा और मिराल' नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पोस्ट किया गया था. उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक, यूजर पाकिस्तान के लाहौर से हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article