पाकिस्तानी फैंस की मांग इंग्लैंड के साथ हो फाइनल, अफगानी फैन ने कहा इंडिया के साथ डर लगता है?

कुछ फैंस कह रहे हैं कि इंडिया के साथ मैच हो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इंग्लैंड के साथ ही मैच हो. 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के साथ मैच खेला जाना है. जो टीम जीतेगी उसे पाकिस्तान के साथ खेलना होगा. इस वक्त सोशल मीडिया पर #PakVsEng ट्रेंड कर रहा है. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहा है?

Advertisement
Read Time: 22 mins

पाकिस्तान फाइनल में पहुंच चुकी है. न्यूज़ीलैंड के साथ खेले गए मैच में पाकिस्तान ने जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं. पाकिस्तानी फैंस इस वक्त काफी ज्यादा उत्साहित है. कुछ फैंस कह रहे हैं कि इंडिया के साथ मैच हो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इंग्लैंड के साथ ही मैच हो. 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के साथ मैच खेला जाना है. जो टीम जीतेगी उसे पाकिस्तान के साथ खेलना होगा. इस वक्त सोशल मीडिया पर #PakVsEng ट्रेंड कर रहा है. आइए देखते हैं कौन क्या कह रहा है?

Advertisement

क्या कहना है दोस्तों?

इस ट्वीट पर क्या कहना चाहेंगे?

Advertisement

इतिहास दोहराना है

Advertisement

हमें उम्मीद है

Advertisement

पाकिस्तानी फैंस और सपने

Advertisement

मज़ा आ जाएगा

क्या तर्क है?

अफगानी फैंस के जलवे हैं

पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है, जो 13 नवंबर को खेला जाएगा. अब पाक का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा. ऐसे में सवाल ये है कि अगर कल भारत अपना सेमीफाइनल जीत जाता है तो पाकिस्तान के साथ उसका मुकाबला होगा. वैसे फैंस की बात माने तो वो भारत और पाकिस्तान के बीच ही फाइनल देखना चाहते हैं.

वीडियो देखें- पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर बनी टी 20 विश्व कप 2022 की पहली टीम

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान