पाकिस्तानी कपल ने 'बीड़ी जलइले' पर किया धमाकेदार डांस, वायरल Video में दोनों की केमेस्ट्री देख आप भी झूम उठेंगे

छोटी लेकिन शानदार क्लिप में, एक पाकिस्तानी जोड़े ने 2006 की फिल्म ओमकारा के प्रतिष्ठित गीत पर डांस किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पाकिस्तानी कपल ने 'बीड़ी जलइले' पर किया धमाकेदार डांस

अगर आप एक उत्साही इंस्टाग्राम यूजर हैं, तो आपने विभिन्न लोकप्रिय गीतों पर नाचते हुए लोगों की रीलों को देखा होगा. कुछ वीडियो बहुत अच्छे हैं, जिनमें से हमारे पास एक वीडियो है जिसके बारे में हम आपको बताना चाहते हैं. एक पाकिस्तानी कपल (Pakistani couple) की एक क्लिप बीड़ी जलैले (Beedi Jalaile) के लिए अपने दिल की बात कह रही है जो ऑनलाइन वायरल हो गई है. इसे पाकिस्तान में स्थित एक वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सिग्नेचर बाय बिलाल एजाज नाम के एक पेज ने शेयर किया था. छोटी लेकिन शानदार क्लिप में, एक पाकिस्तानी जोड़े ने 2006 की फिल्म ओमकारा के प्रतिष्ठित गीत पर डांस किया. जहां महिला ने ग्रेसफुल शरारा पहना हुआ था, वहीं पुरुष ने कुर्ता पायजामा पहने हुए था. उन्होंने ट्रैक की आकर्षक बीट्स पर पैर हिलाए और अपने प्रदर्शन से डांस फ्लोर पर आग लगा दी. इतना ही नहीं, डांस के दौरान उनकी केमिस्ट्री और ग्रेस भी साफ नजर आ रही थी.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कितना दमदार प्रदर्शन. डांस फ्लोर पर धूम मचा दिया."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 3.2 मिलियन बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर्स को भी कपल की परफॉर्मेंस पसंद आई.

इस गाने को सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने गाया है.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री