मेरा दिल ये पुकारे का कव्वाली वर्जन हुआ वायरल, पाकिस्तानी संगीतकारों ने आयशा के सामने गाया गाना, 28 लाख लोगों ने देखा Video

अब, मेरा दिल ये पुकारे का कव्वाली वर्जन (Qawali version) बजाने वाले पाकिस्तानी संगीतकारों (Pakistani musicians) के एक समूह का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मेरा दिल ये पुकारे का कव्वाली वर्जन हुआ वायरल

यह कहना सुरक्षित है कि अगर आप सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं, तो आपने पाकिस्तानी सेंसेशन आयशा (Pakistani sensation Ayesha) के वायरल डांस परफॉर्मेंस (viral dance performance) को जरूर देखा होगा. आयशा ने एक शादी समारोह में मेरा दिल ये पुकारे (Mera Dil Ye Pukare) गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर करके रातों-रात स्टार बन गईं.

तब से गीत और आयशा दोनों सुपर लोकप्रिय हो गए हैं. कई लोगों ने डांस को रीक्रिएट किया तो कई लोगों ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram reels) बनाने के लिए गाने का इस्तेमाल किया. अब, मेरा दिल ये पुकारे का कव्वाली वर्जन (Qawali version) बजाने वाले पाकिस्तानी संगीतकारों (Pakistani musicians) के एक समूह का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. इतना ही नहीं, इन संगीतकारों ने आयशा के सामने भी ऐसा ही किया.

वायरल हो रहे इस वीडियो को कमर रजा संतू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने अपने बायो में खुद को कव्वाल और गायक बताया है. छोटी क्लिप में, पाकिस्तानी संगीतकारों को हारमोनियम पर आकर्षक गीत का कव्वाली वर्जन बजाते देखा जा सकता है. आयशा को भी शरारा सेट पहने और तबले की थाप पर थिरकते देखा गया है.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 28 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है.

अगर आप अपनी याददाश्त ताज़ा करना चाहते हैं, तो पेश है आयशा का वह वीडियो जिसने यह सब शुरू किया।

बता दें कि मेरा दिल ये पुकारे को लता मंगेशकर ने गाया था.

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं