पाकिस्तान में लोगों का दिल जीत रहा 'कविता दीदी' का फूड स्टॉल, इनका 'वड़ा पाव' खाए बिना नहीं रह पाते कराची के लोग

कराची के कई निवासियों ने करामत को बताया, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कि कविता द्वारा बेचा जाने वाला प्रत्येक खाद्य पदार्थ बहुत स्वादिष्ट होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान में लोगों का दिल जीत रहा 'कविता दीदी' का फूड स्टॉल

कराची (Karachi) में एक हिंदू परिवार (hindu family) द्वारा चलाए जा रहे फूड स्टॉल (Food Stall) पर जाने के बाद एक पाकिस्तानी ब्लॉगर (Pakistani Blogger) ने अपना अनुभव साझा किया है. "कविता दीदी का इंडियन खाना" उस फूड कार्ट का नाम है जो कविता और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा कराची में कैंटोनमेंट रेलवे स्टेशन के पास चलाया जाता है.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, करामत खान ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कविता के स्टॉल पर जाने के अपने अनुभव को बताया. परिवार द्वारा शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के खाद्य पदार्थ पकाए जाते हैं क्योंकि उनका स्टॉल पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय है. हालांकि, उनके यहां खासतौर पर पाव भाजी, वड़ा पाव और दाल समोसा मिलता है. कराची के कई निवासियों ने करामत को बताया, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कि कविता द्वारा बेचा जाने वाला प्रत्येक खाद्य पदार्थ बहुत स्वादिष्ट होता है.

Advertisement

देखें Video:

कविता ने वीडियो में कहा, “वड़ा पाव मुंबई में बहुत प्रसिद्ध है. अब, कराची के निवासी भी इसे पसंद करते हैं, ”करामत, जिन्होंने पहली बार वड़ा पाव खाया, उन्होंने भी इसकी काफी तारीफ की है. करामत ने यह भी कहा कि कराची में फूड लवर हिंदू परिवार द्वारा बेचे जाने वाले व्यंजनों का आनंद लेते हैं और उनको प्यार से "कविता दीदी" कहते हैं.

करामत द्वारा दर्शकों को कराची में अपने फूड स्टॉल के बारे में बताने के बाद "कविता दीदी" भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं. एक यूजर ने कहा, “इतना स्वादिष्ट.” भारतीय दर्शक पाकिस्तानियों द्वारा वड़ा पाव और पाव भाजी जैसे व्यंजनों की सराहना करने से बहुत खुश थे. एक यूजर ने लिखा, "भारत की ओर से ढेर सारा प्यार और सम्मान." कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फूड स्टॉल के सही पते के बारे में जानकारी ली और जल्द ही आने की इच्छा ज़ाहिर की.
 

ये Video भी देखें: Mumbai Storm News: Mumbai में तूफ़ान के कहर से शहर में बड़ी तबाही का मंजर

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article