''भारत को हराकर पाक जीतना चाहता है विश्व कप'', इंडियन फैंस ने कहा- SurVir तोड़ देगा सपना!

पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है, जो 13 नवंबर को खेला जाएगा. अब पाक का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल में जीत दर्ज करने वाली टीम से होगा. ऐसे में सवाल ये है कि अगर कल भारत अपना सेमीफाइनल जीत जाता है तो पाकिस्तान के साथ उसका मुकाबला होगा.

Advertisement
Read Time: 9 mins

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर टी20 विश्वकप 2022 के फाइनल में जगह बना ली है. 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने  7 विकेट से जीत दर्ज की. 10 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 153 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में पाक ने 3 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. इस मैच के साथ सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस मीम्स और फनी वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं. पाकिस्तानी फैंस का इस समय जोश हाई है. वो कह रहे हैं कि भारत ही फाइनल में पहुंचे. भारत को हराकर विश्वकप जीतने का मजा ही कुछ और है. वहीं जवाब में भारतीय फैंस भी कम नहीं है. विराट और सूर्य कुमार यादव की मिसाल देते हुए कह रहे हैं कि वो फिर से पाकिस्तान को हराएंगे और ऑस्ट्रेलिया में बारतीय झंडा लहराएंगे. देखें कुछ मज़ेदार मीम्स.

इरफान पठान ने शुरुआत की है 

इरफान पठान ने लिखा है- पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं है. इस पर कई फैंस ने मज़ेदार कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

शोएब अख्तर ने कहा- इंडिया हम तो पहुंच गए हैं.

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?