बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा

वीडियो में एक ओवरलोड ट्रक असंतुलित होकर पलट जाता है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर लोगों का कलेजा फट पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर सड़क दुर्घटना के भयावह वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. इन वीडियोज में सड़क पर चल रहे वाहनों की जोरदार टक्कर देख कर कई बार हमारा कलेजा मुंह को आ जाता है. कई हादसों को देख कर हम कुछ समय के लिए काफी सदमे में आ जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वाहन तो आपस में नहीं टकराते, लेकिन जो हादसा होता है उसे देख कर आपको भी काफी अफसोस होगा. दरअसल, वीडियो में एक ओवरलोड ट्रक असंतुलित होकर पलट जाता है. इसका परिणाम यह होता है कि सुकून से सड़क किनारे बैठे एक मासूम जानवर की दब कर मौत हो जाती है. इस भयानक हादसे को देख कर एक पल के लिए आपका भी मन कचोटने लगेगा.

ट्रक के नीचे दब गई गाय

वीडियो में समान से लदा एक ट्रक सड़क पर आगे बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान सड़क के किनारे एक गाय बैठी हुई और दूसरी उसी के पास खड़ी नजर आती है. ओवरलोड की वजह से ट्रक अपना संतुलन खो बैठती है और सैकड़ों बोरियों के साथ सड़क के एक तरफ पलटने लगती है. ट्रक को पलटता देख कर सड़क किनारे खड़ी गाय दूर भाग कर अपनी जान बचा लेती है, लेकिन नीचे बैठी गाय कुछ समझ पाए इससे पहले सामान से लदा ट्रक उसके ऊपर पलट जाता है और वह नीचे दबी रह जाती है. ट्रक पलटने से एक साथ सैकड़ों बोरियों के पलटने से धूल जैसा बड़ा गुबार आसमान में उठता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'वीडियो से सभी को सीख लेनी चाहिए'

इंस्टाग्राम पर वायरल ट्रक पलटने वाले इस वीडियो को अब तक 49.9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को 3 लाख 33 हजार से अधिक बार अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया गया है. वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोग हादसे में गाय की मौत पर दुख जता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ओवरलोड के लिए जिम्मेदार लोगों के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ड्राइवर में इस बात की समझदारी की कमी थी कि वाहन कितना लोड हैंडल कर सकता है और अगर कोई कंपनी जिम्मेदार थी, तो वह सुरक्षित वाहन मुहैया कराने में असफल रहा." दूसरे यूजर ने लिखा, "गाय की जगह कोई और भी हो सकता है. इस वीडियो से सभी को सीख लेनी चाहिए."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?