इस तस्वीर में छिपी संख्या ढूंढते-ढूंढते लोगों के सिर में हो गया दर्द, क्या आप दे पाएंगे सही जवाब?

दिमाग चकरा देने वाला टीज़र इंस्टाग्राम हैंडल @brainteaser_hub पर शेयर किया गया था. फोटो पर टेक्स्ट में लिखा है, "केवल उच्च बुद्धि वाला व्यक्ति ही छिपी हुई संख्याओं के रहस्य को समझ सकता है."

Advertisement
Read Time: 2 mins

Brain Teaser: इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक ब्रेन टीज़र ने लोगों को यह पूछने पर मजबूर कर दिया है, "नंबर कहां है?" और "कोई इसका उत्तर कैसे दे रहा है?" वह ब्रेन टीज़र जिसने कई लोगों को उलझन में डाल दिया है, लोगों को एक तस्वीर में छिपी संख्याओं को खोजने की चुनौती दे रहा है.

दिमाग चकरा देने वाला टीज़र इंस्टाग्राम हैंडल @brainteaser_hub पर शेयर किया गया था. फोटो पर टेक्स्ट में लिखा है, "केवल उच्च बुद्धि वाला व्यक्ति ही छिपी हुई संख्याओं के रहस्य को समझ सकता है." फोटो एक लाल और सफेद पैटर्न दिखाती है. उनमें सावधानी से चार संख्याएं छिपी हुई हैं. क्या आप उन सभी को पहचान सकते हैं?

Advertisement

इस ब्रेन टीज़र के जवाब में एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''मेरा आईक्यू 0 है. मुझे कोई संख्या नहीं दिख रही है.” दूसरे ने कहा, "वहां कुछ भी नहीं है." तीसरे यूजर ने कहा, "यदि आप चश्मा पहनते हैं और देख नहीं सकते, तो आप देखने के लिए क्या करेंगे?" चौथे ने सुझाव दिया, "अपनी आंखों को 60 से 70 फीसदी तक बंद करके देखने की कोशिश करें." पांचवें ने दावा किया, "अब मेरे सिर में दर्द हो रहा है." छठे ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मैंने वीडियो को तीन बार देखा, और हां, मैं 4018 पर कायम हूं."

Advertisement

क्या आप इस तस्वीर में छिपी संख्या को ढूंढ पाए? जवाब कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article