केवल मौत के लिए ही मिल सकती है छुट्टी..कार एक्सीडेंट के बाद एम्प्लाई के मैसेज का मैनेजर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Manager Rude Response: हैरान करने वाले इस पोस्ट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, एक्सीडेंट के बाद अपने एम्पलाई का हाल जानने के बजाय मैनेजर उसे काम पर आने के लिए बाध्य करता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कार एक्सीडेंट पर हालचाल पूछने की जगह मैनेजर बोला- ऑफिस कब पहुंचोगे?

Boss Reply To Employee: कंपनियों और इनके मैनेजर्स की सख्ती को लेकर पहले भी सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही है, हालांकि, एक ताजा मामले ने इसे नई हवा दे दी है. एक कर्मचारी के कार दुर्घटना पर मैनेजर की कठोर प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन आक्रोश को जन्म दे दिया है. एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में एक कर्मचारी जो कार दुर्घटना में बच गया था और उसके मैनेजर के बीच बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. हैरान करने वाले इस पोस्ट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट के बाद अपने एम्पलाई का हाल जानने के बजाय मैनेजर उसे काम पर आने के लिए बाध्य करता है.

स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि कर्मचारी ने अपनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार की एक तस्वीर भेजी है, लेकिन मैनेजर उस पर बिल्कुल भी चिंता जाहिर नहीं करता. हालांकि, उसे इस बात की चिंता है कि एम्प्लाई अब तक ऑफिस क्यों नहीं पहुंचा. वह जोर देकर कहता है कि, परिवार में किसी की मृत्यु के अलावा किसी भी अन्य कारण से छुट्टी नहीं दी जाएगी.

सिर्फ मौत के लिए छुट्टी (managers cold reply after car accident)

मैनेजर ने चैट में लिखा, "यह समझ में आता है कि तुम क्यों देर से आओगे, लेकिन परिवार में किसी की मृत्यु के अलावा ऑफिस आने से रोकने वाली कोई भी चीज किसी भी कंपनी में क्षमा योग्य नहीं है."

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

X पर पोस्ट को लगभग 16 मिलियन बार देखा गया और इंटरनेट यूजर्स ने ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. इस घटना के बाद टॉक्सिक वर्क प्लेस और ऐसे कठोर मैनेजरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. एक यूजर ने लिखा, "इस तरह के मैनेजर मुझे डराते हैं." दूसरे ने लिखा, "मैं यह नौकरी छोड़ देता."  एक अन्य ने लिखा, "मैं उन्हें एक कार्ड दूंगा,जिसमें लिखा होगा कि आपके नुकसान के लिए खेद है और अंदर मैं लिखूंगा.. यह मैं हूं जिसने नौकरी छोड़ी है."

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Yahya Afridi Pakistan Chief Justice: पाकिस्तान के नए चीफ जस्टिस की नियुक्ति पर क्यों हो रहा बवाल?