नवरात्रि पर्व पर एयर इंडिया ने उपवास रखने वाले शख्स को दिया स्पेशल नवरात्रि फूड, फोटो वायरल

अभी हाल ही में एक शख्स एयर इंडिया प्लाइट से यात्रा कर रहा था, उसने एयर इंडिया के कर्मचारियों से भोजन की मांग की. एयर इंडिया के कर्मचारियों ने बिना देर किए शख्स को सात्विक भोजन की व्यवस्था कर दी. भोजन पाकर शख्स ने ट्विटर पर इस बारे में एक पोस्ट भी की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

नवरात्रि का पावन त्योहार शुरू हो चुका है. ऐसे में नवरात्रि में मां दूर्गा की अराधना करने वाले लोग 9 दिनों तक उपवास पर रहते हैं. और पूजा के दौरान खास व्रत वाले अन्न ही ग्रहण करते हैं. ऐसे यात्रियों को रेल सफर करने के दौरान या फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान भोजन की चिंता रहती है. अभी हाल ही में एक शख्स एयर इंडिया प्लाइट से यात्रा कर रहा था, उसने एयर इंडिया के कर्मचारियों से भोजन की मांग की. एयर इंडिया के कर्मचारियों ने बिना देर किए शख्स को सात्विक भोजन की व्यवस्था कर दी. भोजन पाकर शख्स ने ट्विटर पर इस बारे में एक पोस्ट भी की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

देखें ट्वीट

ट्वीट में विशाल चतुर्वेदी नाम के शख्स ने लोगों को बताया कि एयर इंडिया के कर्मचारियों से मैंने नवरात्री स्पेशल फूड की मांग की. मुझे बेहद लज़ीज और स्वादिष्ट भोजन दिया गया. मेरे बगल में नॉन वेज खाने वाला शख्स भी इस भोजन का कायल हो गया. मैं एयर इंडिया का शुक्रगुजार हूं.

Advertisement

इस पोस्ट पर जवाब देते हुए एयर इंडिया ने लिखा है- श्रीमान विशाल चतुर्वेदी, हमें बेहद खुशी है कि आपको अच्छा भोजन मिला है. हमें बहुत ही अच्छा लगा. आने वाले दिनों में हम और बेहतरीन तरीके से व्यवस्था करेंगे.

Advertisement

इस पोस्ट पर और लोग भी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में टाटा के आने से एयर इंडिया की व्यवस्था में जान आ गई है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बेहतर कुछ और उदाहरण नहीं हो सकता है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर 2 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- महान एयरलाइन फ्लाइट की चीन में होगी लैंडिंग, भारत में की थी आपात लैंडिंग की मांग

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD