बाइक पर एकसाथ बैठकर जा रहे थे 7 लोग, लोग बोले- बाइक को ही कार बना लिया, इसको मेडल मिलना चाहिए

शख्स अपने साथ 6 लोगों को बाइक पर बैठाकर ले जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं और नाराजगी जाहिर करने के साथ ही, मज़े भी ले रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
बाइक पर एकसाथ बैठकर जा रहे थे 7 लोग, लोग बोले- बाइक को ही कार बना लिया

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए इसका किसी को पता नहीं होता. लोग भी कई बार ऐसी चीजें करते हैं, जिसे देखकर आप खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी बाइक पर दो या तीन नहीं बल्कि 6 लोगों को बैठाया है. शख्स अपने साथ 6 लोगों को बाइक पर बैठाकर ले जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं और नाराजगी जाहिर करने के साथ ही, मज़े भी ले रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर बैठा है और वो अपने साथ ही बाइक पर दो औरतों और 4 बच्चों को भी बैठा रहा है. सब एक-एक कर बाइक पर बैठ जाते हैं और फिर वो शख्स बाइक लेकर चला जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. कुछ लोग वीडियो के मज़े ले रहे हैं. तो कुछ लोग इस शख्स की लापरवाही पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- सुरक्षा से करोगे खिलवाड़, खुलेंगे यमलोक के द्वार. वीडियो को अबतक 9 हजार बार देखा जा तुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसने बाइक को ही कार बना लिया, इसे तो मेडल मिलना चाहिए. दूसरे ने लिखा- इनको देखकर ही नैनो बनाई गई होगी.

"ऐसी आशंका नहीं थी": अग्निपथ योजना पर हिंसक विरोध पर नौसेना प्रमुख

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप