20 साल बाद अपने छोटे भाई से मिलीं बुजुर्ग महिला, गले लगते ही फूट-फूटकर लगीं रोने, Video देख आप भी रो देंगे

Advertisement
Read Time: 10 mins
2

जब 20 साल बाद दो भाई-बहनों की मुलाकात का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, तो ये देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए. वीडियो पर लिखे टेक्स्ट में लिखा है, "मेरी दादी 20 साल बाद अपने छोटे भाई से फिर से मिल रही हैं." वीडियो में भाई-बहन का प्यार साफ झलक रहा है, जो आपको भी भावुक कर देगा. उम्मीद है कि ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

इस इमोशनल वीडियो को इंस्टाग्राम sikhexpo नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस पेज के 6.6 लाख फॉलोअर्स हैं. वीडियो का श्रेय इंस्टाग्राम यूजर गुरप्रीत सिंह धालीवाल को दिया गया है.

देखें Video:

वीडियो में आप कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहने एक बुजुर्ग सिख शख्स (Sikh man) को देख सकते हैं, जो अपने पोर्च पर खड़ा है और 20 साल बाद अपनी बड़ी बहन से मिलने का इंतजार कर रहा है. वीडियो के आगे बढ़ने पर एक बुजुर्ग महिला एक महिला का हाथ पकड़कर अपने भाई की तरफ छोटे-छोटे कदम बढ़ाकर आते हुए दिखाई दे रही है. अंत में दोनों को गले मिलते और बातचीत करते देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स बड़े प्यार से अपनी बहन की चुन्नी को भी ठीक कर रहे हैं.

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 4.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने इमोशनल होकर कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए.

एक शख्स ने पोस्ट किया, "यह वह सामग्री है जिसे मैं हर रोज देखना चाहता हूं." एक अन्य ने कहा, कि कैसे छोटे भाई ने अपनी बहन की चुन्नी ठीक की. उन्होंने लिखा, "चुन्नी फिक्स." "क्या पल है!" एक इंस्टाग्राम यूजर ने बताया कि वीडियो देखने के बाद उन्हें कैसा लगा. "सबसे खूबसूरत चीज जो मैंने इंटरनेट पर देखी है." एक अन्य व्यक्ति ने साझा किया, "इतना खूबसूरत पल." 

Advertisement

कर्नाटक: पानी में बह रही थी कार, विंडशील्‍ड तोड़कर दो लोगों को सुरक्षित बचाया

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट