पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर पुरानी टीवी को ही कूलर में बदल डाला है, जिसे अब तक 3.3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jugaad Viral Video: जुगाड़ के मामले में भारतीय लोगों के क्या कहने. जुगाड़ के मामले में हमारा देश सबसे अव्वल है और यहां कि जुगाड़ तकनीक सुपर हिट. इंटरनेट पर अक्सर देसी जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो आपने देखें होंगे, लेकिन आज जो जुगाड़ हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर यकीनन आप उस शख्स के दिमाग की तारीफ करते नहीं थकेंगे, जिसने यह तगड़ा जुगाड़ लगाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर पुरानी टीवी को ही कूलर में बदल डाला है.

पुरानी टीवी वाला कूलर

इस जुगाड़ वीडियो को देखकर यकीनन आप भी उस शख्स के फैन हो जाएंगे, जिसने ये कारनामा कर दिखाया है. हाल ही में ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें लोगों ने भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके आजमाये हैं. एक ओर जहां कुछ लोगों ने दीवार में परमानेंट कूलर बनाकर फिट कर दिया है, जो कि ईंट-सीमेंट से बना है. वहीं, कुछ लोगों ने पानी स्प्रे करने वाला पंखा बनाकर लोगों का ध्यान खींच लिया है. इसी कड़ी में हाल ही में एक शख्स ने पुरानी टीवी में देसी जुगाड़ लगाकर उसे कूलर बना दिया. यकीन न हो तो खुद ही देख लो.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस तरह कूलर किया तैयार

वीडियो में देखा जा सकता है कि, टीवी में स्क्रीन की जगह पर पंखा लगा दिया गया है. इसके साथ ही चारों ओर से कूलिंग पैड और अंदर मोटर फिट करके कूलर बना दिया है. वीडियो में आप देखेंगे कि, टीवी के ऊपर ऑन और ऑफ करने के लिए बाकायदा स्विच भी दिया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @altu.faltu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3.3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 लाख 47 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement

जुगाड़ की दीवानी हो गई पब्लिक

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, हमें अब अफसोस हो रहा है हमने अपनी पुरानी टीवी क्यों बेच दी थी. दूसरे यूजर ने लिखा, ये कूलर नहीं टेलीकूलर है. तीसरे यूजर ने लिखा, अब इस टॉय को क्या नाम दें, चौथे यूजर ने लिखा, टीवी की शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया गया है. पांचवे यूजर ने लिखा, मेरे घर में दो टीवी पड़े हैं, लगता है उन्हें मॉडिफाई करना पड़ेगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि